Sunday, May 26, 2024
Advertisement

Kiara-Sidharth wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी के पहले वायरल हुए ये मजेदार मीम्स, Kabir Singh को आया गुस्सा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आज जैसलमेर में सात फेरे लेने वाले हैं। इसी बीच ट्विटर पर सिद्धार्थ और कियारा को लेकर जमकर मीम्स वायरल हो रहे हैं।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 06, 2023 23:57 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kiara-Sidharth wedding

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आज जैसलमेर में सात फेरे लेने वाले हैं। वही कियारा आडवाणी से सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल होने के लिए उनके परिवार से सभी मेहमान आ गए हैं। इस शादी में ईशा अंबानी के साथ-साथ कई फिल्मी सितारें शामिल हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया में कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के बीच एक सलमान का मीम्स काफी वायरल हो रहा है।

Mukesh Ambani का ये वीडियो देखकर आपकी भी आंखें होगी नम, बेटी ईशा को गले लगाकर हुए थे भावुक

बता दें इस मीम्स को सलमान खान की एक्स गर्लफेंड्स से रिलेट किया गया है। इस मीम्स में यूजर्स भी काफी रिएक्शन दे रहे हैं। ऐसा अपने देखा होगा जितने भी सितारें शादी करते हैं उनकी हंसने वाली ही तस्वीरें सामने आती है। इसी बीच एक मीम वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बोल रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ की हंसने वाली तस्वीरों का इंतजार कर रहा हूं। शाहीद कपूर और कियारा की फिल्म कबीर सिंह को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसी बीच एक मीम वायरल हो रहा है, जिसमें कबीर सिंह दौड़ हुए जैसलमेर जाते नजर आ रहे हैं। बता दें ये वीडियो कबीर सिंह का है, जिसमें शाहीद प्रीति के पीछे भागते हैं। 

Anupamaa: अनुपमा के बाद उनकी भाभी माया के जाल में फंसी, साथ में डांस करती आईं नजर

शादी में कियारा की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के साथ-साथ बिजनेस फैमिली के लोग भी शामिल हैं। सबसे खास हैं उनकी बचपन की दोस्त ईशा अंबानी। ईशा और उनके पति अपने निजी चार्टर से रात करीब साढ़े नौ बजे जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंचे थे। इसके अलावा कियारा के बॉलीवुड फ्रेंड शाहिद कपूर रविवार सुबह अपनी पत्नी मीरा और करण जौहर के साथ पहुंचे। अभिनेत्री जूही चावला और उनके व्यवसायी पति जय मेहता, कोरियोग्राफर शबीना खान, व्यवसायी महिला जेबा कोहली और अभिनेता ईशान चंडोक भी शादी में शामिल होंगे। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने शादी की प्राइवेसी बनाए रखने के लिए मुंबई और दिल्ली से वेटर्स की टीम बुलाई है। शादी में स्थानीय लोगों को किसी काम के लिए नहीं लगाया जा रहा है। लगभग 500 वेटरों की एक टीम को तैनात किया गया है, जिनमें से 200 मुंबई के हैं। वेटर्स के लिए सफेद पैंट और शर्ट और सिर पर पगड़ी का ड्रेस कोड तय किया गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement