Sunday, May 26, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा के बाद उनकी भाभी माया के जाल में फंसी, साथ में डांस करती आईं नजर

स्टार प्लस का सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों छोटी अनु और माया के इर्द-गिर्द घूम रहा है। हाल ही में माया की सच्चाई सभी के सामने आ गई है।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 06, 2023 23:03 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल 'Anupamaa' की कहानी में माया की एंट्री के बाद से ज्यादा मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जो फैंस को काफी अच्छे लग रहे हैं। माया धीरे-धीरे सबको अपने जाल में फंसा रही है। सबसे पहले ने छोटी अनु को अपने जाल में फंसाया था, फिर काव्या तोषू फिर अनुपमा अब अनुज के साथ-साथ अनुज की भाभी बरखा भी इस जाल में फंसते नजर आ रहे हैं। 

Rakhi Sawant को रोता बिलखता छोड़ इस लड़की के Boyfriend बने आदिल खान, एक्ट्रेस ने कहा जो बीवी का नहीं हुआ...

बता दें हाल ही में माया यानि छवि पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनुपमा की भाभी बरखा के साथ डांस करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों इंग्लिश गाने डीड यू चेक ऑन मी में डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों ने साड़ी पहन रखी है। दोनों ही काफी सुंदर लग रहे हैं।

Kiara Advani लाल जोड़े में दुल्हन बनी नजर आईं, वायरल हो रही ये तस्वीरें

हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि माया अपनी दुख भरी कहानी सुनाती है, माया कहती हैं कि उन्होंने  एक क्लब डांसर के रूप में काम किया है। माया की कहानी सुनकर अनुपमा को काफी दया आ जाती है। आने वाले एपिसोड में देखने मिलगा कि अनुज माया को गलत समझने के लिए माफी मांगते है। आने वाले एपिसोड में अनुपमा के लिए सब कुछ गड़बड़ होने वाला है क्योंकि अनु के पिता कोई और नहीं बल्कि खुद अनुज हैं। वनराज ने परितोष को घर से बाहर निकाल दिया और माया ने अपनी बेटी को वापस मांग लिया,अब अनुज सच्चाई का खुलासा करने वाले हैं और कुछ प्रमुख सबूत दिखाने वाले हैं। वहीं छोटी अनु का डीएनए टेस्ट ट्रैक देखना को मिलने वाला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement