Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

KK Death: बेचैनी महसूस करने के बावजूद सिंगर KK ने पूरा किया अपना आखिरी शो

प्रत्यक्षदर्शियों और शो के आयोजकों के अनुसार, गायक को कार्यक्रम के दौरान भी बेचैनी हो रही थी। आयोजकों में से एक ने कहा कि वह लगातार स्पॉटलाइट बंद करने का अनुरोध कर रहे थे और अंतराल पर वह आराम करने के लिए बैकस्टेज जा रहे थे।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 01, 2022 17:01 IST
KK completed his last show Despite feeling uneasy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM KK completed his last show Despite feeling uneasy

Highlights

  • शो के आयोजकों के अनुसार सिंगर को लाइव कंसर्ट के दौरान भी बेचैनी हो रही थी।
  • शो के बाद केके ने अपने मैनेजर से कहा था कि उनके पैरों में ऐंठन महसूस हो रही है।
  • केके ने एसी बंद करने के लिए भी कहा।

इसे व्यावसायिकता कहें या प्रतिबद्धता के प्रति समर्पण, असहज महसूस करने के बावजूद, पाश्र्व गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ ने कोलकाता स्थित गुरुदास कॉलेज के साथ अनुबंध के अनुसार मंगलवार देर शाम अपने शो निर्धारित समय में पूरा किया। केके का मंगलवार रात 53 साल की उम्र में दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच में अपने आखिरी शो में प्रदर्शन करने के बाद निधन हो गया।

कार्यक्रम के अनुसार शो पूरा करने के बाद, वह मध्य कोलकाता में अपने होटल लौट आए थे। इसके बाद उन्हें फिर से बेचैनी महसूस होने लगी। उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों और शो के आयोजकों के अनुसार, गायक को कार्यक्रम के दौरान भी बेचैनी हो रही थी। आयोजकों में से एक ने कहा कि वह लगातार स्पॉटलाइट बंद करने का अनुरोध कर रहे थे और अंतराल पर वह आराम करने के लिए बैकस्टेज जा रहे थे। हालांकि, एक बार भी उन्होंने बीच में शो छोड़ने की इच्छा व्यक्त नहीं की।

केके के मैनेजर रितेश भट ने कहा कि शो पूरा करने के बाद जैसे ही वह अपनी कार में चढ़े, उन्होंने हल्की बेचैनी की शिकायत की। भट ने मीडियाकर्मियों से कहा कि केके ने कहा कि उनके पैरों में ऐंठन महसूस हो रही है। उन्होंने मुझे कार का एसी बंद करने के लिए भी कहा।

इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसके शव को दो कारणों से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पहला यह है कि उन्हें अस्पताल में मृत लाया गया था, इसलिए नियम के अनुसार, मृत्यु के कारण का पता लगाने के लिए शरीर का पोस्टमॉर्टम किया जाना चाहिए। दूसरा कारण है- उसके चेहरे और हाथ पर चोट के कुछ स्पष्ट निशान हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने नाम सार्वजनिक नहीं करने की शर्त पर कहा कि प्रथम मामला ऐसा लगता है कि मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है, लेकिन सही कारण का पता पोस्टमार्टम पूरा होने और रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

केके के शव को मध्य कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में रखा गया है और पोस्टमॉर्टम दिन में किया जाएगा।

केके सोमवार को कोलकाता आए थे और उसी दिन उन्होंने उसी नजरूल मंच में कोलकाता के एक और कॉलेज के लिए परफॉर्म किया था।

इनपुट - आईएएनएस

ये भी पढ़ें - 

सिंगर केके के शरीर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने केस दर्ज किया असामान्य मौत का मामला 

निधन से पहले KK ने गाया था- ‘हम रहें या न रहें कल’ गाना, सिंगर का आखिरी वीडियो देखकर भर आएंगी आंखें

सिंगर केके के शरीर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने केस दर्ज किया असामान्य मौत का मामला 

सिंगर केके के निधन से पूरे देश को गहरा दुख, प्रधानमंत्री से लेकर अक्षय कुमार तक ने जताया शोक |LIVE

'आंखों में तेरी अजब सी...' गानेवाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का निधन

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement