Friday, March 29, 2024
Advertisement

निधन से पहले KK ने गाया था- ‘हम रहें या न रहें कल’ गाना, सिंगर का आखिरी वीडियो देखकर भर आएंगी आंखें

केके की परफॉर्मेंस का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘हम रहें या न रहें कल..’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 01, 2022 11:31 IST
KK passes away at 53- India TV Hindi
Image Source : INSTA/ARUNA.SWAMINATHAN01/KEERTIKELAR KK passes away at 53

Highlights

  • मशहूर प्लेबैक सिंगर केके का कोलकाता में मंगलवार की रात निधन हो गया है।
  • उनकी निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।
  • केके की परफॉर्मेंस का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मशहूर प्लेबैक सिंगर केके का कोलकाता में मंगलवार की रात निधन हो गया है। उनकी निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। 23 अगस्त 1968 को जन्में केके महज 53 साल के थे। केके अपने कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता शहर में गुरुदास कॉलेज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आए थे।

वह लाइव के दौरान सहज महसूस नहीं कर रहे थे। जिसके बाद वह वापस होटल चले गए और कमरे में जाकर बिस्तर पर गिर गए। फिर केके को अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। 

इस बीच केके की परफॉर्मेंस का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘हम रहें या न रहें कल..' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस आखिरी शो के वीडियो शेयर कर फैंस भावुक हो रहे हैं। 

अपनी इस आखिरी परफॉर्मेंस में केके बड़े ही जोश के साथ गाने गा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस भी उनके गानों का आनंद उठा रहे हैं। जब से उनके निधन की खबर सामने आई है तब से सिंगर केके के वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। यह सभी वीडियोज उस कॉन्सर्ट के हैं जहां केके ने आखिरी बार परफॉर्म किया था। किसी वीडियो में वह 'दिल इबादत', 'जरा सा' और 'हम रहे या ना रहें कल' जैसे गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। 

जो केके के लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मौजूद थे, उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि वो आखिरी बार सिंगर को सुन रहे हैं। खुद केके को भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि उनके साथ ये हादसा होने वाला है।

केके का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी हो रहा है वायरल

केके ने हिंदी, बंगाली, असमिया, मलयालम, तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए। परफॉर्म करने से पहले सिंगर ने अपने फैंस के लिए एक नोट के साथ सोशल मीडिया पोस्ट भी किया था। जिसमें उन्होंने कॉन्सर्ट से अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं और शेयर करते हुए लिखा था - 'आज रात नजरूल मंच पर थिरकते हुए। विवेकानंद कॉलेज !! आप सभी को प्यार।'

ये भी पढ़ें 

सिंगर केके के शरीर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने केस दर्ज किया असामान्य मौत का मामला 

सिंगर केके के निधन से पूरे देश को गहरा दुख, प्रधानमंत्री से लेकर अक्षय कुमार तक ने जताया शोक |LIVE

'आंखों में तेरी अजब सी...' गानेवाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का निधन

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement