Monday, April 29, 2024
Advertisement

ट्रांसजेंडर होने की वजह से झेला काफी दुख, 10 हजार की नौकरी मे किया गुजारा...अब एकता कपूर ने चमका दी बोनिता राजपुरोहित की किस्मत

एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में एकता ने ट्रांसजेंडर बोनिता राजपुरोहित को लॉन्च किया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। जानिए कौन हैं ये ट्रांसजेंडर महिला?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 07, 2024 18:22 IST
Ekta kapoor, Bonita Rajpurohit, LSD 2- India TV Hindi
Image Source : X कौन हैं ट्रांसजेंडर बोनिता राजपुरोहित?

टीवी की क्वीन एकता कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म का पोस्टर वीडियो और टीजर सामने आ चुका है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। वहीं हाल ही में एकता कपूर ने फिल्म में एक ट्रांसजेंडर को लॉन्च किया गया है। इस खबर के सामने आता ही फैंस हैरान हो गए। वैसे तो एकता कपूर अब तक कई नए चेहरों को टीवी पर लॉन्च कर चुकी हैं। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब एकता कपूर ने किसी ट्रांसजेंडर वूमेन को लीड रोल में लॉन्च किया है और ऐसा करने वाली एकता पहली प्रोड्यूसर बन गई हैं।

बोनिता राजपुरोहित को मिला फिल्म में लीड रोल

बता दें कि एकता कपूर ने जिस ट्रांसजेंडर वूमेन को 'लव सेक्स और धोखा 2' में लीड रोल में लॉन्च किया है उनका नाम बोनिता राजपुरोहित है, जो इस फिल्म में कुल्लू के किरदार को निभा रही है।  बोनिता राजपुरोहित की फिल्म से पहली झलक भी सामने आ चुकी है। फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बोनिता राजपुरोहित की जर्नी को दिखाया गया है। इसके साथ ही इस वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि आखिर बोनिता को लव सेक्स और धोखा 2 में रोल कैसे मिला है। इसके साथ ही वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि किस तरह डायरेक्टर दिवाकर बनर्जी ने बोनिता को एक्टिंग में माहिर किया है। बता दें कि यह पहली बार होगा जब एक ट्रांसजेंडर वूमेन को बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल में देखा जाएगा।

कौन हैं बनिता पुरोहित

बता दें कि मिस ट्रांस क्वीन 2019 में सेकेंड रनर-अप रह चुकीं ट्रांसजेंडर बोनिता राजपुरोहित राजस्थान के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं। पेशे से वो एक्ट्रेस, मॉडल और आर्टिस्ट हैं। इसके अलावा अर्बनिक जेन-जेड में कंटेंट क्रिएटर भी रह चुकी हैं। वहीं बोनिता एकता कपूर की ‘लव सेक्स और धोखा 2’ का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि वह इससे पहले 10-15 हजार रुपये की नौकरी किया करती थीं। एक इंटरव्यू के दौरान बोनिता ने बताया था कि वह ट्रांसवुमन हैं, इसलिए उन्हें अपनी लाइफ में काफी संघर्ष करना पड़ा है। ऐसे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें बॉलीवुड में एक्टिंग करने को मिलेगा।

'LSD 2' इस दिन होगी रिलीज

बता दें कि 'लव, सेक्स और धोखा' साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से राजकुमार राव ने डेब्यू किया था। ये फिल्म ऑनर किलिंग, एक एमएमएस स्कैंडल और स्टिंग ऑपरेशन यानी की तीन अलग-अलग, लेकिन आपस में जुड़ी कहानियों पर आधारित थी। इस फिल्म को फैंस ने काफी पंसद किया था। वहीं फिल्म के पहले पार्ट के रिलीज के 14 साल बाद अब इसकी दूसरी इंस्टॉलमेंट सिल्वर स्क्रीन पर आ रही है। जिसके लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 'लव सेक्स और धोखा 2' का निर्देशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने किया है। वहीं एकता कपूर और शोभा कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूसर किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement