Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कहां हैं 'ये दिल आशिकाना' फेम करण नाथ और जिविधा, एक हिट देकर बॉलीवुड से गायब हो गए दोनों स्टार्स

2002 में आई 'ये दिल आशिकाना' फिल्म तो आप सबने जरूर देखी होंगी। इस फिल्म में करण नाथ और जिविधा दो नए चेहरे पर्दे पर छा गए थे। दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पंसद किया था। लेकिन अब ये दोनों सितारे लंबे समय से पर्दे से गायब हैं। आइए जानते हैं कि ये दोनों स्टार्स आजकल कहां हैं और क्या कर रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 18, 2024 6:21 IST
 Actor Karan Nath , Actress Jividha Sharma - India TV Hindi
Image Source : DESIGN कहां हैं ये दिल आशिकाना के स्टार्स

उठा ले जाऊंगा, तुझे मैं डोली में...ये दिल आशिकाना, ये दिल आशिकाना...90 के दशक के गानों को पसंद करते हैं तो ये दो गाने भी आपने जरूर सुने होंगे। साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल आशिकाना' के ये पॉपुलर गाने आज भी किसी न किसी की जुबान पर सुने जा सकते हैं। वहीं शादियों में तो अक्सर इस फिल्म का गाना उठा ले जाऊंगा, तुझे मैं डोली में सुनने को मिल जाता है। इस फिल्म में करण नाथ और जिविधा की जोड़ी पर्दें पर छा गई थी। इस फिल्म ने एक्टर करण नाथ और एक्ट्रेस जिविधा शर्मा को रातोंरात स्टार बना दिया था। लेकिन फिल्म की ये स्टारकास्ट लंबे समय से फिल्मी पर्दे से गायब हैं। तो आइए आज आपतो बताते हैं कि अब ये दोनों स्टार्स कहां हैं और क्या कर रहे हैं।

करण नाथ की फिल्में 

सबसे पहले बात करते हैं एक्टर करण नाथ की। बता दें कि 'ये दिल आशिकाना से पहले' करण फिल्म 'पागलपन' में नजर आ चुके हैं ये उनकी डेब्य़ू फिल्म थी। हालांकि उन्हें इस फिल्म से कुछ खास पाॅपुलारिटी नहीं मिली। लेकिन अपनी दूसरी फिल्म से करण लोगों के बीच छा गए। वहीं इसके अलावा करण अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया में भी नजर आ चुके हैं। जी हां, जुगल नाम का वहीं बच्चा जो अनिल कपूर के गायब होने का राज जानता था। वो बच्चा कोई और नहीं बल्कि करण नाथ ही थे। इसके अलावा करण 'श्श', 'एलओसी कारगिल' 'तेरा क्या होगा जॉनी' जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन वो सभी फ्लॉप रहीं। जिसके बाद करण नाथ फिल्मी दुनिया से गुमनाम ही हो गए। आखिरी बार उन्हें फिल्म 'गन्स ऑफ बनारस' में देखा गया। हालांकि करण सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, वो आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं। 

 

जिविधा शर्मा की फिल्में 

वहीं, अब बात करे 'ये दिल आशिकाना' की हीरोइन जिविधा शर्मा की तो उनकी डेब्यू फिल्म ताल थी जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय की बहन का किरदार निभाया था। लेकिन जिविधा ने फिल्म 'ये दिल आशिकाना' से स्टारडम का स्वाद चखा, हालांकि ये ज्यादा समय तक नहीं चला। इस फिल्म के हिट होने के बाद जिविधा को कई फिल्मों का ऑफर मिला। लेकिन 'ये दिल आशिकाना' की तरह जिविधा का जादू किसी और फिल्मों में नहीं चल सका और वो गुमनाम हो गईं। 

कहां गुमनाम हैं जिविधा शर्मा

जीविधा के सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरों से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से बेशक दूर हो चुकी हैं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अब वो शादी कर अपना घर भी बसा चुकी हैं साथ ही दो बच्चों की मां भी हैं। वो अकसर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

ये भी पढ़ें:

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में धूम मचाएगा इस सिंगर का भजन, रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया

‘अनुपमा’ की संस्कारी बहू ‘किंजल’ ने शेयर की ऐसी फोटोज, एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देख उड़े फैंस के होश

जल्द खत्म होगा फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज हो रहा शाहिद और कृति की फिल्म 'ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement