Friday, May 10, 2024
Advertisement

‘अनुपमा’ की संस्कारी बहू ‘किंजल’ ने शेयर की ऐसी फोटोज, एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देख उड़े फैंस के होश

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस निधि शाह ने हाल ही में अपने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो एक से बढ़कर एक दिलकाश अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब फैंस के होश उड़ा रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 17, 2024 21:00 IST
Nidhi Shah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'अनुपमा' की बहू का दिखा दिलकश अंदाज

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ काफी पॉपुलर है और इसमें नजर आने वाले कलाकार भी काफी चर्चा में रहते हैं। शो में अनुपमा की बहू किंजल का रोल करने वाली निधि शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों निधि शाह दुबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें हाल ही में निधि ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो अपने दिलकश अंदाज से फैंस के होश उड़ाती नजर आ रही हैं। 

'अनुपमा' की बहू का दिखा दिलकश अंदाज

‘अनुपमा’ शो में निधि शाह को मॉडर्न और स्टाइलिश लड़की के तौर पर दिखाया गया है, जो बहुत ही ज्यादा डाउन टू अर्थ होती है। लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद बोल्ड हैं। इसका उदाहरण उनका हालिया पोस्ट है, जिसमें एक्ट्रेस कभी आइसक्रीम खाती, तो कभी पूल में नहाते हुए एक से बढ़कर एक अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी अंदाए देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं। निधि की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। फैंस उनके इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं। 

निधि का वर्कफ्रंट

बता दें, निधि शाह की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। निधि शाह को इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वहीं निधि शाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘अनुपमा’ से पहले ‘जाना ना दिल से दूर’ और ‘तू आशिकी’ जैसे सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। इन टीवी शोज के अलावा निधि ‘मेरे डैड की मारुति’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं। हालांकि उन्हें फेम‘अनुपमा’ शो से मिला है। 

ये भी पढ़ें:

जल्द खत्म होगा फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज हो रहा शाहिद और कृति की फिल्म 'ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर

अब कहां हैं रामानंद सागर की 'रामायण' की ‘उर्मिला’, अंजलि व्यास ने निभाया था ये किरदार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement