Friday, May 10, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' से लेकर टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' तक इन 5 फिल्मों में नजर आएंगी कृति सेनन

अभिनेत्री ने साझा किया कि जो बात मुझे सबसे अधिक उत्साहित करती है, वह यह है कि ये सभी प्रोजेक्ट पूरी तरह से अलग शैलियों और दुनिया से संबंधित हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 07, 2022 7:51 IST
2022 में कृति सेनन की...- India TV Hindi
Image Source : INST/KRITISANON 2022 में कृति सेनन की पांच फिल्में होंगी रिलीज

Highlights

  • सभी फिल्में अलग-अलग शैलियों से संबंधित हैं
  • कृति अपनी पिछले साल की रिलीज 'मिमी' को अपनी कला में निखार लाने का श्रेय देती हैं
  • कृति ने कहा 2022 में फैंस के बहुत कुछ है

कृति सेनन की 2022 में पांच फिल्में रिलीज होंगी। सभी फिल्में अलग-अलग शैलियों से संबंधित हैं। वह अपनी पिछले साल की रिलीज 'मिमी' को अपनी कला में निखार लाने का श्रेय देती हैं।

बीते हुए साल पर विचार करते हुए कृति कहती हैं कि पेशेवर रूप से 2021 एक अद्भुत वर्ष था। 'मिमी' को जिस तरह का प्यार मिला है, वह बेहद जबरदस्त है और इसने न केवल मुझे एक एक्टर के रूप में जोखिम लेने के लिए और अधिक आश्वस्त किया है, बल्कि मुझे मजबूत भी बनाया है।

स्टेज पर करण जौहर ने टिप टिप बरसा पानी पर दिखाए ऐसे डांस मूव्स कि हर कोई रह गया हैरान

आने वाले वर्ष में और अधिक प्रयोग करने वाली भूमिकाएं निभाने की आशा करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया कि जो बात मुझे सबसे अधिक उत्साहित करती है, वह यह है कि ये सभी प्रोजेक्ट पूरी तरह से अलग शैलियों और दुनिया से संबंधित हैं। इसलिए 2022 में फैंस के बहुत कुछ है।

सनी लियोनी बेटी का हाथ ना पकड़ने को लेकर हुईं ट्रोल, पति डेनियल ने कहा- वो हमारे घर की प्रिसेंज है

अभिनेत्री प्रभास के साथ 'आदिपुरुष', अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे', टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत', वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' और कार्तिक आर्यन के साथ 'शहजादा' में नजर आएंगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement