Sunday, April 28, 2024
Advertisement

स्टेज पर करण जौहर ने टिप टिप बरसा पानी पर दिखाए ऐसे डांस मूव्स कि हर कोई रह गया हैरान

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में करण टिप टिप बरसा पानी पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 07, 2022 7:53 IST
 करण जौहर ने टिप टिप...- India TV Hindi
Image Source : INST/KARANJOHAR  करण जौहर ने टिप टिप बरसा पानी पर किया डांस

दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर अपने अतरंगी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी अपने कपड़ों तो कभी अपनी बातों को लेकर वो सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर करण जौहर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वो अपने डांस मूव्स के चलते सुर्खियों में आए हैं। 22 जनवरी से कलर्स टीवी का नया शो 'हुनरबाज' शुरू होने वाला है। शो शुरू होने से पहले ही उसके प्रोमो ने लोगों का दिल जीत लिया है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

सनी लियोनी बेटी का हाथ ना पकड़ने को लेकर हुईं ट्रोल, पति डेनियल ने कहा- वो हमारे घर की प्रिसेंज है

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में करण टिप टिप बरसा पानी पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में  मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा भी बतौर जज दिखाई दे रहे हैं।

महेश बाबू हुए कोविड पॉजिटिव, हल्के लक्षणों के साथ होम आइसोलेशन में हैं सुपरस्टार

प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरा एपिसोड कितना धमाकेदार होगा। शो के नये प्रोमो में करण जौहर कंटेस्टेंट रोहित के साथ सिजलिंग परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं। रोहित कहते हैं कि प्लीज मेरी तरफ मत देखिये रोमांटिक होकर पप्पी निकल सकती है मेरी। इसपर करण जौहर कहते हैं कि मुझे देख कर आपको कुछ-कुछ होता है। थोड़ी देर बाद करण जौहर रोहित ठाकुर के साथ स्टेज पर खड़े दिखाई देते हैं।

स्टेज पर आते ही करण जौहर रोहित ठाकुर ने अपने डांस मूव्स से सभी को हैरान कर दिया। ये परफॉर्मेंस काफी हॉट नजर आ रही है। परफॉर्मेंस के बीच मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा ठहाके लगाते दिख रहे हैं। एक कंटेस्टेंट के साथ करण जौहर की परफॉर्मेंस ने दिन बना दिया। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कलर्स टीवी का नया शो बिग बॉस 15 को रिपलेस करेगा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement