Friday, April 26, 2024
Advertisement

महेश बाबू हुए कोविड पॉजिटिव, हल्के लक्षणों के साथ होम आइसोलेशन में हैं सुपरस्टार

भारत के मशहूर स्टार महेश बाबू कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। गुरुवार (6 जनवरी) को अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने साझा किया कि उन्हें हल्के लक्षण हैं और इस समय वे होम आइसोलेशन में हैं।  

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 06, 2022 22:00 IST
महेश बाबू - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- MAHESH BABU महेश बाबू 

सुपरस्टार महेश बाबू कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। बता दें, महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर की बहन शिल्पा शिरोडकर भी कोविड पॉजिटिव हैं। महेश बाबू ने गुरुवार (6 जनवरी) को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने साझा किया कि उनके पास हल्के लक्षण हैं और इस समय वे होम आइसोलेशन में हैं।

महेश दुबई में अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर और बच्चों के साथ नए साल के दौरान मस्ती की और उन्होंने एक फैमिली तस्वीर शेयर कर अपने फैंस और फॉलोअर्स को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "नई शुरुआत के जादू पर भरोसा करें! खुश रहें, दयालु बनें, आभारी रहें! नया साल मुबारक हो # 2022! सभी सुरक्षित रहें। आप सभी को प्यार।"

कुछ दिन पहले, दुबई में रहने वाली उनकी साली अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्हें कोविड हो गया है। हालांकि, कल अभिनेत्री ने खुलासा किया कि लगभग एक सप्ताह के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई।

वर्क फ्रंट की बात करें तो महेश बाबू एक नई फिल्म के लिए निर्देशक त्रिविकारम श्रीनिवास के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर श्रीनिवास, निर्माता नागा वामसी सूर्यदेवरा और संगीतकार थमन शिवकुमार घंटाशाला के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर साझा की।

श्रीनिवास, शिवकुमार और सूर्यदेवरा महेश बाबू से मिलने और फिल्म पर चर्चा करने के लिए दुबई गए। महेश बाबू की 'सरकारू वारी पाता' के पूरा होने के बाद फिल्म फ्लोर पर जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement