Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KRK एक बार फिर बड़ी मुसीबत में, नहीं मिली मानहानि केस में राहत

केआरके ने मनोज बाजपेयी को लेकर कथित रूप से अपमानजनक ट्वीट किया था। जिसके बाद मनोज बाजपेयी ने एक्टर के खिलाफ इंदौर की जिला अदालत में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 20, 2022 11:01 IST
Ravinder Chaudhary twitter- India TV Hindi
Image Source : RAVINDER CHAUDHARY TWITTER कमाल राशिद खान

नई दिल्ली: अभिनेता और किट्रिक कमाल राशिद खान एक बार फिर मुसीबत में घिर गए हैं। केआरके अपने विवादित बयानों के कारण जेल भी जा चुके हैं। बता दें केआरके ने एक बार सलमान खान और मनोज वाजपेयी के खिलाफ ट्वीट करके मुसीबत में भी पड़ चुके है। मनोज वाजपेयी ने एक्टर के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। इस मामले में केआरके को मध्यप्रदेश हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है।

बता दें इंदौर हाई कोर्ट के जज सत्येंद्र कुमार सिंह ने 13 दिसंबर को दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद याचिका खारिज कर दी थी। "हाई कोर्ट ने कहा कि सबूतों की जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि कथित ट्वीट बाजपेयी की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के इरादे से किए गए थे या नहीं। मुकदमे के मौजूदा पड़ाव पर इस बात का निर्णय सीआरपीसी के उक्त प्रावधान के तहत अदालत को हासिल शक्तियों के इस्तेमाल से नहीं किया जा सकता।"

केआरके के वकील ने कही थी ये बात

केआरके के वकील ने कहा था कि इनमें से एक ट्विटर हैंडल ‘‘केआरके बॉक्स ऑफिस’’ 22 अक्टूबर 2020 को सलीम अहमद को बेच दिया गया था। बाजपेयी के बारे में कथित ट्वीट किए जाने के वक्त केआरके इस हैंडल का इस्तेमाल नहीं करते थे। मुकदमे में जिला अदालत में 17 जनवरी 2023 को अगली सुनवाई होनी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement