Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Road Rage Incident: कुछ इस तरह से बचे एक्टर कुणाल खेमू, मुंबई पुलिस से की शिकायत

Road Rage Incident: एक्टर कुणाल खेमू रविवार की सुबह बुरी घटना का अनुभव किए। सड़क पर उनको रोड रेज का सामना करना पड़ा। एक्टर ने खुद इस घटना का जिक्र किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 06, 2022 14:59 IST
Kunal Kemmu complains To Mumbai Police about road rage incident Actor says driver hurled abuses and - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कुणाल खेमू

Highlights

  • कार दुर्घटना से खुद को बचाते रहे कुणाल खेमू
  • कुणाल खेमू के साथ उनकी पत्नी-बच्चे और पड़ोसी थे
  • इस घटना को कुणाल खेमू ने दर्दनाक बताया

Road Rage Incident: एक्टर कुणाल खेमू रविवार की सुबह बुरी घटना का अनुभव किए। सड़क पर उनको रोड रेज का सामना करना पड़ा। एक्टर ने खुद इस घटना का जिक्र किया है और मुंबई पुलिस को टैग भी किया। एक्टर के साथ गाली गलौज की गई और धमकी के इरादे से उंगली भी दिखाई। इस मामले का पूरा वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया है।

रविवार को कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर घटना का जिक्र करते हुए लिखा है, "आज सुबह 9 बजे मैं अपनी पत्नी, बेटी और अपने पड़ोसी को उसके दो बच्चों के साथ नाश्ते के लिए ले गया और रास्ते में जुहू में यह PY पंजीकृत कार चालक न केवल हॉर्न बजा रहा था और ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, बल्कि अचानक मेरे सामने ब्रेक लगा रहा था।

"उसने न केवल अपनी सुरक्षा को जोखिम में डाला, बल्कि मेरी कार में सभी को खतरे में डालने की कोशिश खी, क्योंकि टक्कर से बचने के लिए मुझे वास्तव में कठिन ब्रेक लगाना पड़ा। यह दर्दनाक था, मेरी कार में बैठे बच्चों के लिए। फिर वह अपनी कार से बाहर निकला और हमें कई बार उंगली दिकाने के अलावा, कार में महिलाओं और बच्चों को देखने के बावजूद गाली-गलौज करता रहा।"

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा को हो सकती है जेल? कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट किया जारी

"जब तक मैंने उस घटना को रिकॉर्ड करने के लिए अपना फोन निकाला, वह अपनी कार में वापस आ गया और चला गया। मैं मुंबई पुलिस से इस घटना को लेकर जांच करने की अपील करता हूं।"

यहां पर कुणाल खेमू की पूरी पोस्ट को पढ़ सकते हैं-

Kunal Kemmu

Image Source : INSTAGRAM
कुणाल खेमू की पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement