Friday, April 19, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा को हो सकती है जेल? कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट किया जारी

Sonakshi Sinha In Legal Trouble : एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। एक पुराने केस में वो फंसती नजर आ रही हैं। कानून के शिकंजे में फंसी सोनाक्षी को फिर कोर्ट आना पड़ेगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 06, 2022 11:01 IST
Sonakshi Sinha In Legal Trouble Non Bailable warrant Issue By Court - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा

Highlights

  • 4 साल पुराने केस को लेकर कोर्ट ने जारी किए आदेश
  • सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप है
  • सोनाक्षी और अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है

Sonakshi Sinha In Legal Trouble : एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। एक पुराने केस में वो फंसती नजर आ रही हैं। कानून के शिकंजे में फंसी सोनाक्षी को फिर कोर्ट आना पड़ेगा। हालांकि इससे पहले भी वो धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट में हाजिर हो चुकी हैं। मगर एक बार फिर केस की फाइलें खुली हैं और कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है।

एक्ट्रेस व उनके साथी पर इवेंट के नाम पर धोखाधड़ी का गंभरी आरोप है। जिसको लेकर 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने के भी कहा गया है। दरअसल, ये केस करीब 4 साल पुराना है। 36 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। इसको लेकर केस चल रहा है।

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और उनके साथ अभिषेक सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा चल रहा है। कटघर निवासी प्रमोद शर्मा की ओर से थाने में 22 फरवरी, 2019 को मुकदमा दायर किया गया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement