Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kundali Bhagya spoiler: राजवीर के साथ शनाया को देख पालकी को होगी जलन, लूथरा हाउस में होगा बवाल!

'कुंडली भाग्य' के आज के एपिसोड में भी आपको काफी ट्वीस्ट और ड्रामा देखने को मिलने वाला है। तो आइए टीवी पर आने से पहले हम आपको इस शो में आने वाले एपिसोड के बारे में बता देते हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 30, 2023 14:25 IST
'कुंडली भाग्य'- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'कुंडली भाग्य'

Kundali Bhagya spoiler: एकता कपूर के सबसे लोकप्रिय शो में से एक 'कुंडली भाग्य' इन दिनों अपने ड्रामा से दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है। आज के एपिसोड में भी आपको काफी ट्वीस्ट और ड्रामा देखने को मिलने वाला है। तो आइए टीवी पर आने से पहले हम आपको इस शो में आने वाले एपिसोड के बारे में बता देते हैं। 

कहानी अब तक की

कहानी के मुताबिक अब तक आपने देखा था की, प्रीता सृष्टि को बताती है कि उस पर किसी महिला ने अस्पताल में हमला किया है। हालांकि, सृष्टि प्रीता को समझाकर उन्हें घर ले जाती है। आगे सृष्टि पूरी जासूसी करने के बाद ये जानने में कामयाब हो जाती हैं कि निधि (आकांक्षा जुनेजा) ने ही प्रीता पर हमला किया था क्योंकि उसने उसे अस्पताल में देखा था। जिसके बाद सृष्टि लूथरा हाउस आती है और निधि को उसके परिवार से दूर रहने की चेतावनी देती है। निधि डर जाती है क्योंकि सृष्टि उसे बेनकाब करने की धमकी देती है।

शनाया कर रहीं लूथरा हाउस जाने की साजिश

वहीं प्रीता (श्रद्धा आर्या) सृष्टि (अंजुम फैख) और राजवीर के साथ घर लौटती है। गुरप्रीत प्रीता से उसके सिर पर लगी चोट के बारे में पूछता है। सृष्टि सभी को बताती है कि प्रीता पर अस्पताल में हमला हुआ था। सच्चाई जानने के बाद वे प्रीता का खास ख्याल रखते हैं। इसके बाद दलजीत शनाया से सबके लिए चाय बनाने के लिए कहती है और वह गुस्सा हो जाती है। वहीं जब शनाया किचन में चाय बनाने के लिए जाती हैं तो वो दलजीत को शौर्य (बसीर अली) को पटाने की अपनी योजना बताती है। बता दें कि शनाया लूथरा परिवार का प्यार जीतने की योजना बना रही है ताकि वह उस परिवार की बहू बन सके। वहीं इस दौरान वो यह भी खुलासा करती हैं कि उन्हें अब राजवीर में कोई दिलचस्पी नहीं है।

शनाया लूथरा हवेली में राजवीर के साथ फ्लर्ट करती आएंगी नजर

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शनाया लूथरा हवेली में राजवीर के साथ फ्लर्ट करती नजर आएंगी। वह शौर्य को जलाने के लिए फिसल जाती है और राजवीर उन्हें अपनी बाहों में पकड़ लेता है। लेकिन शौर्य के साथ-साथ वहां पलकी भी मौजूद होती हैं, जो शनाया को राजवीर की बाहों में देखकर जल- भुन जाती हैं। हालांकि वो बिना कुछ कहे ही वहां से निकल जाती हैं। जब वो कमरे से बाहर आती हैं तो इस दौरान पलकी को शनाया के साथ हुई बातचीत फिर से याद आ आती है, जहां शनाया ने राजवीर के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा था। उस समय, पालकी ने राजवीर के लिए किसी भी तरह के फीलिंग्स से इनकार कर दिया था। लेकिन जब वो पलकी को राजवीर की बाहों में देखती हैं तो उन्हें इस दौरान राजवीर के लिए कुछ-कुछ होता है वाली फीलिंग महसूस होती है। 

लूथरा हाउस में सृष्टि करेंगी हंगामा ?

वहीं दूसरी तरफ प्रीता अपने उपर हुए हमले को लेकर काफी परेशान नजर आती हैं। वो बार- बार सृष्टि से पूछती है कि वो कौन है जो मुझे मारना चाहता है? इसका जवाब सृष्टि जानती तो हैं लेकिन फिलहाल अभी वो प्रीता को कुछ नहीं बताती हैं। पहले सृष्टि खुद निधि से हैंडल करने की योजना बनाती हैं। आगे क्या होगा? क्या शनाया पालकी को और जलाएंगी? क्या प्रीता को उनके उपर हमला करने के बारे में पता लगा पाएंगी। यह जानने के लिए टीवी से पहले आप हमारी खबर रोज पढ़ सकते हैं।

 

KBC 15: कंटेस्टेंट ने 25 लाख के इस सवाल पर खड़े किए हाथ, क्विट करने के बाद गेस किया सटीक जवाब

Jawan की रिलीज से पहले Shah Rukh Khan पहुंचे वैष्णो देवी, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement