Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'महारानी' बनी गैंगस्टर! नए अंदाज में हुमा कुरैशी को देख फैंस हुए भौचक्के

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने नए लुक की झलक फैंस के साथ साझा की है। इस लुक को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 03, 2024 7:08 IST
Huma qureshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हुमा कुरैशी।

'महारानी' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपनी गजब की एक्टिंग से लोगों का दिल जीतती रही हैं। 'गौंग्स ऑफ वासेपुर 2', 'जॉली एलएलबी 2' और 'तरला' जैसी कई फिल्मों में उन्होंने लोगों का दिल जीता। 'महारानी' के हर सीजन में एक्ट्रेस ने बिहार की राजनीति की असल झलक दिखाने का प्रयास किया। अब एक्ट्रेस नए लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने नया स्टाइल चुना है। वो पूरी तरह से नए लुक में दिख रही हैं, जो काफी किलर है। इस नए लुक में हुमा का अंदाज और मिजाज भी बदला-बदला लग रहा है। 

हुमा कुरैशी का नया लुक है किलर

शो 'मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर हुमा के 8.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जहां उन्होंने अपनी हालिया तस्वीरों से तबाही मचा दी है। फोटोज में उन्‍हें गहरी नेकलाइन वाली काली ब्रालेट, मैचिंग लेदर पैंट और नीली डेनिम जैकेट पहने देखा जा सकता है। एक्‍ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ गोल्डन इयररिंग, चश्मा और चेरी ब्राउन रंग के जूते पहने हुए हैं। मेकअप के लिए हुमा ने पिंक लिप्स और ग्लॉसी मेकअप को चुना। उन्‍होंने अपने बालों को खुला रखा।

यहां देखें पोस्ट

फैंस का रिएक्शन

पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'गैंगस्टर मोड ऑन।' उन्होंने अपनी पोस्ट में डार्क बॉय के 'गैंगस्टा ट्रैक' की धुन को चुना है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस हैरान हैं। वो एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं। एक फैन ने उनकी तारीफ में लिखा, 'अब बनीं असल महारानी', वहीं एक दूसरे फैन ने उनके लुक और कपड़ों की तारीफ की है। एक फैन ने तो एक्ट्रेस को बॉलीवुड की असल क्वीन बता दिया। 

अब इस फिल्म में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

बता दें, हुमा को पिछली बार वेब सीरीज 'महारानी' के तीसरे सीजन में रानी भारती के रूप में देखा गया था। इसमें अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति, अनुजा साठे, सुशील पांडे, दिब्येंदु भट्टाचार्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एक्‍ट्रेस अब जल्द ही फिल्म 'पूजा मेरी जान' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनका किरदार काफी अलग होगा। बात करें, एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म की तो वो 'डबल एक्सएल' में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement