Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sushmita Sen के सपोर्ट में उतरे महेश भट्ट, एक्स बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट को लेकर कही ये बात

Mahesh Bhatt in Support of Sushmita Sen: महेश भट्ट ने विक्रम भट्ट के साथ सुष्मिता सेन के रोमांस को याद किया और उनकी पर्सनल लाइफ और फैसलों को लेकर बात की।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 20, 2022 13:05 IST
Sushmita Sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sushmita Sen

Highlights

  • महेश भट्ट ने किया सुष्मिता को सपोर्ट
  • खुलकर की सुष्मिता की तारीफ
  • विक्रम भट्ट संग रिश्ते को किया याद

 

Mahesh Bhatt in support of Sushmita Sen: फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते पर खुलकर अपनी बात रखी है।  महेश भट्ट ने ब्यूटी क्वीन से एक्ट्रेस बनी सुष्मिता सेन के बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड ललित मोदी के साथ रिश्तों पर अपने विचार रखते हुए उन्हें ट्रोल करने वालों पर चुटकी ली है। साथ उन्होंने उस दौर को भी याद किया है जब सुष्मिता फिल्ममेकर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) के साथ रिलेशनशिप में थीं। 

जमकर की सुष्मिता की तारीफ 

महेश भट्ट ने टाइम्स ऑफ इंडिया के एक इंटरव्यू में कहा कि सुष्मिता 'एक असामान्य लड़की' है और वह उनके 'अपनी शर्तों पर जीवन जीने' वाले जज्बे को सलाम करते हैं। उन्होंने कहा कि हर किसी को अपनी मर्जी से जीने का हक होना चाहिए और किसी को भी अपने विचारों को दूसरों पर थोपना नहीं चाहिए। सुष्मिता को लेकर उन्होंने कहा, 'वह हमेशा एक ऐसी इंसान रही हैं जिसने अपने दिल की सुनी है'। 

विक्रम भट्ट संग रिश्ते को किया याद

यह बात करते महेश भट्ट ने वह दौर भी याद किया जब सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट रिलेशनशिप में थे। सुष्मिता अपनी पहली फिल्म 'दस्तक' की शूटिंग में विक्रम के साथ काम करते हुए उनके करीब आईं। वह बोले कि विक्रम उनके दाहिने हाथ हुआ करते थे और सुष्मिता के साथ काम करते हुए वह एक-दूसरे से प्रेम करने लगे। 

क्या बोले थे विक्रम भट्ट 

आपको बता दें कि विक्रम ने भी हाल ही में सुष्मिता के रिश्ते के बारे में भी बात की है। उन्होंने सुष्मिता को गोल्ड ड्रिगर कहने वालों और कई तरह से ट्रोल करने वालों की क्लास लगाई है। उन्होंने इंडिया टुडे को बताया, 'सुष्मिता वह इंसान हैं जो किसी के प्यार में पड़ने का फैसला करने से पहले बैंक बैलेंस नहीं देखतीं। मैं गरीब था। मैं गुलाम को डायरेक्ट कर रहा था, लेकिन मेरे पास पैसे नहीं थे। मैं यह नहीं भूलूंगा कि सुष्मिता ही वह शख्स थीं, जो मुझे सबसे पहले यूएस ले गईं और उन्होंने मेरे टूर के लिए पैसे दिए। मेरे पास पैसे नहीं थे। जब हम लॉस एंजिलिस पहुंचे और वहां एक लिमोजिन थी, तो मैं हैरान रह गया। उसने कहा कि वह अमेरिका में मेरी एंट्री को बेहद खास बनाना चाहती हैं।'

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बीते दिनों ललित मोदी ने उस समय इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, जब उन्होंने ऐलान किया कि वह सुष्मिता को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में सुष्मिता के भाई और पिता दोनों ने कहा है कि वे ललित मोदी के साथ उनके रिश्ते को लेकर कुछ नहीं जानते।

इन्हें भी पढ़ें- 

The Kapil Sharma Show: लोगों को हंसाने के लिए जल्द लौट रहा है कपिल का शो, जानिए ये पूरी डिटेल

'Mirzapur' की वीणा भाभी ने पहनी पुलिस की वर्दी, जानिए क्या है माजरा 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement