ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं महिमा चौधरी ने रो रोकर बताया अपना हाल, अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

महिमा ने खुलासा किया कि अनुपम खेर ने उन्हें अपनी फिल्म करने के लिए बुलाया था, लेकिन तब वह अस्पताल में अपना इलाज करवा रही थीं।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Updated on: June 09, 2022 21:13 IST
महिमा चौधरी- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ANUPAM KHER महिमा चौधरी

Highlights

  • महिमा आखिरी बार फिल्म 'डार्क चॉकलेट' में नजर आई थीं
  • महिमा ने फिल्म 'परदेस' से शोहरत पाई थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। दरअसल, अनुपम ने एक वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस की बीमारी के बारे में बताया है और उन्हें 'हीरो' कहकर संबोधित किया।

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, महिमा चौधरी के साहस और कैंसर की कहानी: मैंने अपनी 525 वीं फिल्म 'द सिग्नेचर' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले अमेरिका से कॉल किया था। हमारी बातचीत में पता चला कि महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं।

महिमा का एटीट्यूड दुनियाभर की कई महिलाओं को हिम्मत देगा। इसके बाद हमारी बातचीत में जो हुआ, उनका वह रवैया दुनियाभर की महिलाओं को उम्मीद से भर देगा। वह चाहती थीं कि मैं इस बारे में खुलासा करूं। महिमा आप मेरी हीरो हो। दोस्तों आप उन्हें अपना प्यार, गर्मजोशी, शुभकामनाएं और आशीर्वाद भेजें।

वो सेट पर वापस आ चुकी हैं और वे उड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से कहा कि उनकी प्रतिभा को मौका दें।

वीडियो में, महिमा ने खुलासा किया कि अनुपम खेर ने उन्हें अपनी फिल्म करने के लिए बुलाया था, लेकिन तब वह अस्पताल में अपना इलाज करवा रही थीं। सिर पर बाल न होने के कारण वह फिल्म के लिए हां भी नहीं कह पा रही थीं। उन्होंने विग लगाकर फिल्म की शूटिंग पूरी की हैं।

महिमा ने कहा, "मुझे कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे। इसका मुझे रूटीन चेकअप में पता चला था।" 

एक्ट्रेस को आखिरी बार 2016 में आई फिल्म 'डार्क चॉकलेट' में देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन