Monday, April 29, 2024
Advertisement

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को कोलकाता के हॉस्पिटल में करवाया गया था एडमिट, बेटे ने ताजा हेल्थ अपडेट को लेकर कही ये बात

73 साल की उम्र में मिथुन चक्रवर्ती को अचानक सीने में तेज दर्द होने के बाद अस्पताल में एडमिट किया गया था। हालांकि मिथुन के बेटे ने कहा कि वह (पापा) 100% ठीक हैं और अपोलो अस्पताल में यह एक नियमित जांच है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: February 10, 2024 18:54 IST
73 year old Mithun Chakraborty hospitalised in kolkata After Medical Emergency- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती

एक्टर-पॉलिटिशयन मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता को शनिवार 10 फरवरी को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में ले जाया गया है। अभिनेता की तबीयत ठीक नहीं थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ के बारे में जानकर उनके फैंस के बीच चिंता का माहौल था लेकिन इस बीच मिथुन के बेटे ने कहा कि वह (पापा) 100% ठीक हैं और अपोलो अस्पताल में यह एक नियमित जांच है। 

मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती

मिथुन चक्रवर्ती 73 साल के हैं। बता दें कि शनिवार यानी 10 फरवरी की सुबह मिथुन चक्रवर्ती को अचानक सीने में दर्द के साथ-साथ बेचैनी भी महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल अब उनकी तबीयत स्थिर है। अब घबराने वाली कोई बात नहीं है। फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। 

Apollo

Image Source : APOLLO
अपोलो ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

मिथुन के बेटे मिमोह ने क्या कहा?

मिथुन के बेटे मिमोह ने कहा कि वह (पापा) 100% ठीक हैं और अपोलो अस्पताल में यह एक नियमित जांच है। लेकिन आप लोगों ने चिंता की, इसके लिए धन्यवाद।

मिथुन चक्रवर्ती को मिल चुका है पद्म भूषण

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मिथुन को हिंदी सिनेमा में डिस्को डांसर के तौर पर भी जाना जाता है। अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने 'परिवार', 'मेरा यार मेरा दुश्मन', 'बात बन जाये' और 'दीवाना तेरे नाम' का जैसी लगभग 350 फिल्मों में काम किया है। मिथुन बीते साल नवंबर में टीवी शो 'सारेगापामा' के एपिसोड में चीफ गेस्‍ट के रूप में नजर आए थे। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने कई टीवी शोज भी जज किए हैं। 

मिथुन चक्रवर्ती की अपकमिंग फिल्म

पिछले 15 दिनों से अभिनेता मिथुन कोलकाता में बंगाली फिल्म 'शास्त्री' की शूटिंग में व्यस्त थे। विवेक अग्निहोत्री की मूवी 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद मिथुन चक्रवर्ती को आखिरी बार बंगाली फिल्म'काबुलीवाला' में देखा गया था। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में रिटायर्ड IAS का रोल अदा करने के लिए उन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए 'फिल्मफेयर अवॉर्ड' से भी नवाजा गया था। 

ये भी पढ़ें:

महेश बाबू की बेटी सितारा का बना फेक इंस्टाग्राम अकाउंट, मां नम्रता ने दी चेतावनी

शिल्पा शेट्टी को मिला सरप्राइज, फैन ने तोहफे में दी ये खास चीज

अदा शर्मा ने एयरपोर्ट पर इस वजह से लूटी लाइमलाइट, दादी की साड़ी पहने दिखीं एक्ट्रेस, बताई खास बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement