Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी को मिला सरप्राइज, फैन ने तोहफे में दी ये खास चीज

शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अपने फिटनेस और स्टाइलिश लुक के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी को एयरपोर्ट पर उनके फैन ने उन्होंने सरप्राइज दिया है। यहां जानें क्या है वो स्पेशल गिफ्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 10, 2024 10:34 IST
Shilpa Shetty fan give her gift at mumbai airport- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी को मिला सरप्राइज

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फिट और स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में से एक हैं। अपने सोशल मीडिया पर वो अक्सर ही अपनी फिटनेस और लुक्स से अपडेट पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर उन्हें फॉर्मल लुक में देखा गया। शिल्पा शेट्टी इन दिनों वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में निभाए गए अपने किरदार को लेकर भी खूब चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने इस सीरीज से ओटीटी की दुनिया में कदम रख दिया है। लोगों से 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर अच्छे रिव्यू मिले हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शिल्पा शेट्टी को उनके एक फैन सरप्राइज दिया है।

शिल्पा शेट्टी को मिला सरप्राइज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां एक्ट्रेस को एक फैन ने उन्हें बहुत ही खूबसूरत सरप्राइज दिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कैसे एयरपोर्ट पर उनका एक फैन उन्हें सिल्क का लाल दुपट्टा गिफ्ट करता है। इस अनोखे गिफ्ट को देखकर एक्ट्रेस के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैन के साथ फोटो के लिए पोज भी दिए हैं। 

यहां देखें वीडियो-

एयरपोर्ट लुक में छाई शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को इस दौरान व्हाइट कलर की टॉप और बेज कलर की पैंट में दिखाई दी। सोशल मीडिया पर शिल्पा के इस फैन की जमकर लोग तारीफ कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस का अपने फैंस के लिए प्यार देख भी लोगों को बहुत खुशी हो रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह पहली बार नहीं जब किसी फैंन ने एक्ट्रेस को इतना प्यारा तोफहा दिया है।

अपकमिंग फिल्म शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी हाल ही में वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आई है, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला है। पहली बार शिल्पा सीनियर कॉप के किरदार में नजर आईं। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय दिखाई दिए हैं। 

ये भी पढ़ें:

अदा शर्मा ने एयरपोर्ट पर इस वजह से लूटी लाइमलाइट, दादी की साड़ी पहने दिखीं एक्ट्रेस, बताई खास बात

रजनीकांत की 'लाल सलाम' ने 'ईगल' के सामने टेके घुटने, पहले दिन कर ली इतनी कमाई

TBMAUJ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन, जानें ओपनिंग डे पर कैसी हुई शुरुआत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement