Sunday, April 28, 2024
Advertisement

TBMAUJ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन, जानें ओपनिंग डे पर कैसी हुई शुरुआत

शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। फिल्म ने वेलेंटाइन डे विक में अच्छी शुरुआत की है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 10, 2024 7:55 IST
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya box office collection day 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TBMAUJ ओपनिंग डे कलेक्शन

शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को लोगों से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। ऐसे में अब 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उम्मीद के अनुसार ठीक कलेक्शन किया है। शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म वैलेंटाइन वीक में रिलीज हुई, जिसके कारण फिल्म के बॉक्स ऑफिस बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है। यहां जानें फिल्म को ओपनिंग डे पर कैसी शुरुआत मिली है।

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया पहले दिन कलेक्शन

शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग से महज 2.11 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के पहले दिन का बिजनेस सामने आ चुका है। Sacnilk की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने शुक्रवार को भारत में 6.5 करोड़ रुपय की कमाई की।

TBMAUJ का ओपनिंग डे ऑक्यूपेंसी

पोर्टल के अनुसार, फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने शुक्रवार को कुल मिलाकर 14.92 प्रतिशत हिंदी में ऑक्यूपेंसी थी। सुबह के शो में 8.8 प्रतिशत, जबकि दोपहर के शो में 11.79 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही। शाम के शो और रात के शो में 13.62 प्रतिशत और 25.46 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही है। शाहिद और कृति की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर पूरी उम्मीद से अच्छा कलेक्शन किया है। ओपनिंग वीकेंड पर भी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' शानदार प्रदर्शन करती नजर आ सकती है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बजट

निर्माता दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस में बनी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल में हैं। एक्टर की बडे़ पर्दे पर आखिरी फिल्म 'जर्सी' थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

ओटीटी कंटेंट को लेकर अनुराग ठाकुर ने दी चेतावनी, बोले- 'अश्लीलता बर्दाश्त नहीं...'

मौत भी नहीं तोड़ पाई सतीश कौशिक और अनुपम खेर की दोस्ती, इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते आएंगे नजर

Article 370 में पीएम मोदी बन छाए 'टीवी के राम', कश्मीर को लेकर कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement