Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

मां के निधन से टूट के बिखरीं मोनाली ठाकुर, दर्द भरा पोस्ट किया शेयर

प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर की मां का 17 मई को निधन हो गया। मां के निधन से सिंगर काफी टूट गई हैं। इसी बीच अब हाल ही में मोनाली ने अपनी मां को लेकर दिल कचोट देने वाला पोस्ट शेयर कर हर किसी को इमोशनल कर दिया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 19, 2024 20:28 IST
Monali Thakur- India TV Hindi
Image Source : X मां के निधन से टूटकर बिखरीं मोनाली ठाकुर

हाल ही में प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां का निधन हुआ, जिसकी वजह से पूरे इंडस्ट्री में शोक की लहर थी। फरहान अख्तर, जावेद अख्तर, शिबानी दांडेकर, जोया अख्तर, करीना कपूर, सैफ अली खान, अभिषेक बच्चन, करिश्मा कपूर, अगंद बेदी से लेकर पुलकित सम्राट और करण जौहर जैसे सितारे रितेश व उनके परिवारजनों को सांत्वना देने पहुंचे थे। वहीं रितेश सिधवानी की मां के निधन के गम से इंडस्ट्री अभी उबरा भी नहीं था कि अब एक और सेलिब्रिटी की मां की निधन के खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। 

नहीं रही मोनाली ठाकुर की मां

जी हां, रितेश सिधवानी के बाद अब प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर की मां का 17 मई को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि जब मोनाली की मां हॉस्पिटल में अपनी आखिरी सांसें गिन रही थीं, तब मोनाली बांग्लादेश में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रही थीं। फैंस मोनाली के डेडिकेशन की तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस एक्ट्रेस को इस दुख की घड़ी में अपनी संवेदाएंन भी भेज रहे हैं ।

मां के लिए भावुक हुई मोनाली

वहीं अब हाल ही में मोनीली ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है। इसमें उन्होंने अपनी मां के साथ की तमाम तस्वीरें पोस्ट की हैं और अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- उनकी मां ने 17 मई की शाम दोपहर के दो बजकर 10 मिनट पर आखिरी सांस ली थी। वह लिखती हैं, '7 मई 2024 14:10 बजे… मां ने आखिरी सांस ली.. जो मुझे पंख देती रही, वह अपने पंखों के साथ उड़ गई... मेरी मां। मुझे यकीन है कि बाबा और दाइची आपके स्वागत के लिए इंतजार कर रहे हैं। जब मेरा समय आएगा तो मैं भी आप लोगों को जॉइन करूंगी। लेकिन फिलहाल के लिए मेरा प्यार। मेरा जीवन होने और मेरे लिए आप जो भी थीं, मेरी ताकत, मेरा सहारा, मेरी सबकुछ, उसके लिए शुक्रिया। मैंने हमेशा तुम्हारी सेवा की है और आगे भी करूंगी। मेरी मां.. मैं तुम्हें अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करती हूं.. इसलिए मुझे नहीं पता कि इस दर्द का सामना कैसे करना है, लेकिन तुम अच्छे से रहना, खुश रहना मां। कोई तनाव मत लेना।' मोनाली का ये दर्द भरा पोस्ट हर किसी को इमोशनल कर रहा है। हर कोई उनके इस पोस्ट को देखने को बाद काफी भावुक नजर आ रहा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement