Friday, April 26, 2024
Advertisement

Box Office Collection: 'Drishyam 2' ने 'Bhediya' को चटाई धूल, सोमवार को ऐसा रहा फिल्मों का कलेक्शन

'Drishyam 2' को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए 25 नवंबर को वरुण धवन, कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' रिलीज हुई है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 29, 2022 11:00 IST
BOX OFFICE REPORT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN सोमवार को ऐसा रहा फिल्मों का कलेक्शन

साल 2022 बॉलीवुड के लिए जाते-जाते अच्छे दिन ले आया है, 18 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई Ajay Devgn की फिल्म 'Drishyam 2' कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने अपने दूसरे सोमवार को एक और शानदार पकड़ के साथ लगभग 5.25-5.50 करोड़ की कमाई की, उम्मीद है कि आज बारहवें दिन फिल्म 150 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी। 'Drishyam 2'  ने अब तक दूसरे सप्ताह में लगभग 44 करोड़ की कमाई की है और ऐसा लग रहा है कि 'दृश्यम 2' की दूसरे सप्ताह में 57-58 करोड़ की कमाई होगी, जो महामारी के बाद एक हिंदी फिल्म के लिए सबसे अधिक है। 

यह भी पढ़ें: 'The Kashmir Files' को IFFI जूरी हेड ने बताया 'प्रोपेगैंडा', अनुपम खेर-अशोक पंडित ने किया पलटवार

'Drishyam 2' की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' से हो रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'Bhediya' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसके कलेक्शन में गिरावट देखी गई है क्योंकि फिल्म ने सोमवार को 3.25 करोड़ नेट कलेक्ट किया। फिल्म की कमाई में गिरावट 50% के आसपास है। 'Bhediya' ने पहले चार दिनों में लगभग 30 करोड़ की कमाई की है और इससे पहले सप्ताह में 38-39 करोड़ की कमाई की उम्मीद है। 

गोवा में इस मिस्ट्री मैन के साथ वेकेशन पर हैं अर्जुन कपूर की बहन Anshula Kapoor, जानिए किसे कर रही हैं डेट!

वरुण धवन की फिल्म को 2 डी के अलावा 3डी में हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल भाषा में भी रिलीज किया गया है। हिंदी में एक तरफ जहां फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया, तो वहीं तेलुगु में फिल्म ने करीब 25 लाख और तमिल में महज 1 लाख की कमाई की है। 'Drishyam 2'  के मुकाबले 'Bhediya' कमाई फीकी नजर आ रही है। अजय देवगन की 'Drishyam 2' की कमाई को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। 'Drishyam 2' ने भारत ही नहीं विदेशों में भी जबरदस्त कमाई की और सभी बाजारों में मजबूती से पकड़ बनाई है। 

आमिर खान की बेटी Ira Khan की सगाई की Photos में दिखी परिवार की खास बॉन्डिंग, फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement