Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Money laundering Case: आज दिल्ली पुलिस के सामने पेश होंगी Nora Fatehi, रंगदारी मामले में फिर होगी पूछताछ

Money laundering Case: दिल्ली पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के बाद अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) से पूछताछ करेगी। आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के मामले में आज नोरा से पूछताछ होनी है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: September 15, 2022 13:58 IST
Nora Fatehi- India TV Hindi
Image Source : INSTA- NORA FATEHI Nora Fatehi

Highlights

  • दिल्ली पुलिस के सामने पेश होंगी नोरा फतेही।
  • नोरा को इनवेस्टिगेशन के लिए बुलाया गया दिल्ली।

Nora Fatehi: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) पिछले लंबे वक्त से विवादों में घिरी हैं। महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जबसे एक्ट्रेस का नाम जुड़ा है तभी से वो पुलिस स्टेशन के चक्कर काट रही हैं। आए दिन पुलिस उन्हें समन भेजकर पूछताछ के लिए ज़ाहिर होने को कहती है। ऐसे में अब दिल्ली पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब नोरा फतेही से पूछताछ करेगी। आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के मामले में आज नोरा से पूछताछ होनी है।  

ये पूरा मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली का है। कुछ ही दिनों पहले ही EOW ने नोरा फतेही से इस मामले में पूछताछ की थी। आज एक बार फिर 11 बजे उन्हें पुलिस के सामने पेश होना है। वहीं, इस मामले में फंसी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से बुधवार 14 सितंबर को पूछताछ की गई। जिसके बाद अब एक बार फिर से नोरा को इनवेस्टिगेशन के लिए बुलाया गया है।

Alia Bhatt Baby Shower:आलिया भट्ट की गोद भराई, ये सितारें होंगे शामिल, देखें लिस्ट

अब तक मिली जानकारी के अनुसार नोरा फतेही को सुकेश से कई कीमती उपहार मिले थे। वह चेन्नई में एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जिसके सुकेश चंद्रशेखर से भी लिंक है। पुलिस के अनुसार, नोरा फतेही ने दावा किया था कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि चेन्नई के जिस कार्यक्रम में उन्हें बुलाया गया था, उसका इस अपराध से संबंध था। 

बता दें - इस पूरे मामले में बीते दिन बुधवार को दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडिस से करीब आठ घंटे पूछताछ की। जैकलीन के अलावा टीम ने पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की थी, जिन्हें कथित तौर पर जैकलीन को ठग सुकेश से मिलवाने के लिए करोड़ों रुपये दिए गए थे। 

Money laundering case: जैकलीन फर्नांडीज और पिंकी ईरानी ने दिल्ली पुलिस से पूछताछ के दौरान ही किया झगड़ा

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जैकलीन और पिंकी ईरानी के जवाबों को अलग-अलग पाया। दोनों के जवाब न मिलने के बाद अब अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि दोनों को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। पिंकी ईरानी को गुरुवार यानी आज दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने को कहा गया है। हालांकि फिलहाल जैकलीन को फिर पूछताछ के लिए समन जारी नहीं किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement