Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी ने अपने प्री वेडिंग सेरेमनी में माता-पिता को लेकर कही ऐसी बात, भर आईं मुकेश अंबानी की आंखें

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक के बाद एक अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रही हैं। अब हाल ही में एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें अनंत स्पीच देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान बेटे की स्पीच सुनकर मुकेश अंबानी को भावुक होते हुए भी देखा जा सकता है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 02, 2024 18:34 IST
Anant Ambani, Mukesh Ambani- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अनंत अंबानी की स्पीच सुनकर भावुक हुए मुकेश अंबानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च को गुजरात के जामनगर में काफी धूमधाम के साथ शुरू हुई। कपल के प्री वेडिंग बैश में देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची और खूब एंजाॅय किया। इस दौरान सितारों से लेकर अंबानी फैमिली तक इस जश्न में डूबे नजर आए। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। इसी बीच हाल ही में इस फंक्शन से एक और नया वीडियो सामने आया है , जिसमें अनंत अंबानी स्पीच देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अनंत के इस स्पीच को सुनकर उनके पिता मुकेश अंबानी भावुक हो गए हैं और उनका ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

 बेटे की स्पीच सुन रो पड़े मुकेश अंबानी

स्पीच के दौरान अनंत अंबानी ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'मेरी जिंदगी हमेशा ही इतनी अच्छी नहीं रही है। मैंने बचपन में हेल्थ से रिलेटेड कई दिक्कतें झेली हैं। लेकिन मेरे मम्मी-पापा ने मुझे हिम्मत दी, उन्होंने मुझे कभी बीमार महसूस नहीं होने दिया और हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। उन्होंने मुझे ये यकीन दिलाया कि मैं ठीक हो जाऊंगा और जो चाहता हूं वो एक दिन जरूर करूंगा। इसके आगे अनंत ने अपनी स्पीच में कहा कि आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मॉम डैड।' वहीं बेटे अनंत की इन बातों को सुनकर मुकेश अंबानी की भावनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा और वह इमोशनल हो गए। वीडियो में मुकेश के आंखों में आंसू साफतौर पर झलक रहा है। मुकेश अंबानी का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

हर्षदीप कौर ने किया दूसरे दिन परफॉर्म

बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में चल रहे हैं। आज कार्यक्रम का दूसरा दिन है। जहां पहने दिन इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने अपने परफॉर्मेंस से समा बांध दिया था तो वहीं आज दूसरे दिन की शुरुआत हर्षदीप कौर की लाइव परफॉर्मेंस से शुरू हो गई है। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो गाती हुई नजर आ रही हैं। 

टाइगर श्रॉफ, कटरीना कैफ विक्की कौशल पहुंचे जामनगर

वहीं हाल ही में बर्थडे बॉय टाइगर श्रॉफ भी जामनगर पहुंचे हैं। इसके अलावा  कटरीना कैफ और विक्की कौशल इस शाम में चार-चांद लगाने के लिए जामनगर पहुंच गए हैं। इनके अलावा भी कई सेलेब्स अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फंक्शन का हिस्सा हैं। 

ये भी पढ़ें:

बेटे अनंत को चूमते तो होने वाली बहू राधिका पर प्यार लुटाते दिखे मुकेश-नीता अंबानी, देखें ये फैमिली फोटोज

रिहाना-जाह्नवी ने अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में लगाए नॉनस्टॉप ठुमके, देखिए किसने किया सबसे बेहतरीन डांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement