Thursday, May 09, 2024
Advertisement

नीता अंबानी की छोटी बहू Radhika Merchant ने आलिया भट्ट को दी टक्कर, इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मुलाकात कॉलेज के समय हुई थी। दोनों कई सालों तक अच्छे दोस्त रहे और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 18, 2023 13:47 IST
radhika- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RADHIKAMERCHANT_ radhika merchant dance

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर एक बार फिर शहनाई गूंजने वाली है। Mukesh Ambani के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों चल रही हैं। दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। राधिका की मेहंदी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। तस्वीरों में राधिका के चेहरे पर खुशी साफ-साफ दिखाई दे रही है। राधिका मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी से एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें राधिका बॉलीवुड गाने पर डांस करती दिख रही हैं। राधिका के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी देखें: राधिका मर्चेंट ने लगाई अनंत अंबानी के नाम की मेहंदी

वीडियो में Mukesh Ambani की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' के मशहूर गाने 'घर मोरे परदेसिया' पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में फ्यूशिया पिंक कलर के फ्लोरल एम्ब्रॉएडर्ड लहंगे में राधिका मर्चेंट बेहद खूबसूरत लग रही हैं। राधिका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पोल्की चोकर नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग-टीका कैरी किया है। इसके साथ ही अपने बालों को आर्टिफिशियल फूलों के साथ स्टाइल किया है।

VIDEO: शादी के बाद Rakhi Sawant को भगवा हिजाब में देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

बता दें कि राधिका मर्चेंट फेमस क्लासिकल डांसर हैं और उन्होंने भारत के अलावा बाहर के देशों में भी वह कई बार अपनी परफॉर्मेंस दी है। जानकारी के मुताबिक, राधिका ने गुरू भावना ठक्कर से नृत्य की शिक्षा ली है। राधिका की एजुकेशन की बात करें तो वह इकोनॉमिक्स में बैंचलर्स की डिग्री न्यूयार्क यूनिवर्सिटी से पूरी कर चुकी हैं। राधिका और अनंत लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं, दोनों की सगाई 29 दिसंबर 2022 को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। राधिका मर्चेंट मुकेश अंबानी के करीबी दोस्त वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका के पिता एनकॉर हेल्थकेयर के सीईओ हैं। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिलेगा उसके आशिक जगताप का साथ, विराट से उगलवाएगा वीनू का सच

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement