Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: शादी के बाद Rakhi Sawant को भगवा हिजाब में देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी संग निकाह के बाद अपना नाम फातिमा रखा है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 18, 2023 12:52 IST
rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKHISAWANT2511 rakhi sawant hijab

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant इन दिनों अपनी दूसरी शादी की वजह से चर्चा में हैं, राखी ने नए साल पर फैंस को अपनी शादी की तस्वीरों के साथ ऐसा सरप्राइज दिया जो अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा। हर दिन राखी की शादी से जुड़ी नई-नई खबर सामने आ जाती हैं। कभी राखी के पति आदिल दुर्रानी इस शादी की खबर को नकार देते हैं तो कभी दोनों कैमरे के सामने आकर इस शादी पर बात करते हैं। राखी ने ये भी बताया है कि उन्होंने शादी के लिए इस्लाम कबूल किया है और अब उनका नया नाम फातिमा है। इस बीच राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह भगवा रंग के हिजाब में दिखाई दे रही हैं।

यह भी देखें: राधिका मर्चेंट ने लगाई अनंत अंबानी के नाम की मेहंदी

वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। जिसमें वह भगवा रंग के हिजाब में दिख रही हैं, इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ फैंस ने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यूजर्स का कहना है कि राखी ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही है। बता दें कि राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की थीं जिनके साथ राखी ने बताया कि उन्होंने निकाह और रजिस्टर्ड दोनों तरह से शादी की है। राखी ने ये भी बताया कि उन्होंने आदिल से शादी 7 महीने पहले 2022 में की थी लेकिन घरवालों की वजह से सब से छिपा पर रखी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिलेगा उसके आशिक जगताप का साथ, विराट से उगलवाएगा वीनू का सच

अब राखी की शादी में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा लेकिन, इस पूरे मामले से एक बात तो पक्की है कि राखी को पब्लिसिटी खूब मिल रही है। हर तरफ राखी और आदिल की शादी की खबरें छाई हैं और लोग उनके बारे में जानना भी चाहते हैं। राखी ने एक वीडियो में ये भी कहा था कि उनकी शादी सलमान खान ने बचाई है। राखी का कहना है कि सलमान खान ने खुद अपनी जीजा आदिल से बात की है और उसे समझाया है। राखी के पति आदिल के बारे में बात करें तो वह एक बिजनेसमैन हैं और बेंगलुरु के रहने वाले हैं जहां उनका कार का शोरूम है। 

Anupamaa: कपाड़िया परिवार को दहलीज पर आकर बद्दुआ देगी बा, अनुपमा की खुशियों को लगेगी नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement