NCB का बड़ा दावा, Rhea Chakraborty ने कई बार खरीदा Sushant Singh Rajput के लिए गांजा

Sushant Singh Rajpoot Case: एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई का नाम सामने आ रहे हैं। NCB ने दोनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Reported By : JP Singh, Namrata Dubey Edited By : Ritu Tripathi Updated on: July 13, 2022 13:02 IST
Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/RHEA CHAKRABORTY Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput

Highlights

  • रिया ड्रग पैडलर के संपर्क में थीं
  • रिया पर ड्रग सप्लाई करने वाले का आरोप
  • ड्रग खरीदकर पैडलर से सुशांत सिंह राजपूत को दिए

Sushant Singh Rajpoot Case: NCB ने बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत को लेकर अब लंबे समय बाद एक बड़ा दावा किया है। NCB ने एक बार फिर सुशांत की गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया है। दरअसल NCB ने सुशांत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों संबंधी मामले में दाखिल अपने मसौदा तैयार किया है। जिसमें कई राज खुलते नजर आ रहे हैं। 

रिया और भाई शोविक ने खरीदा था गांजा  

इस पूरी रिपोर्ट में यह दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने भाई शोविक और उसके साथी आरोपियों से कई बार गांजा खरीद चुकी हैं, उन्होंने ने ही कई बार सुशांत सिंह राजपूत को ये नशीली चीजें दी थीं। रिपोर्ट में दर्ज आरोपों के अनुसार, सभी आरोपियों ने एक दूसरे के साथ मिलकर या समूह में मार्च 2020 और दिसंबर 2020 के बीच आपराधिक षड्यंत्र रचा, ताकि वे 'हाई सोसाइटी और बॉलीवुड' में नशीले पदार्थों को आराम से बांट सकें, बेच और खरीद भी सकें।

इस मामले में एसीबी ने रिया और शोविक सहित कई आरोपियों पर चार्जेस लगाए हैं, ड्रग खरीदने और ड्रग पैडलर से संपर्क रखने के मामले में। जिसमें कहा गया है कि रिया ड्रग लेकर सुशांत को देती थीं। 

पूजा सामग्री के नाम पर खरीदा ड्रग्स

इसके अलावा कोर्ट में ये एसीबी ने दावा किया है कि संदीप पीठानी ने पूजा सामग्री के नाम पर ड्रग खरीदा था। एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कोर्ट में दायर अपने आरोपों में दावा किया है कि मार्च और दिसंबर 2020 के बीच, सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले के सभी 35 आरोपियों ने नशीली दवाओं की खरीद, बिक्री और वितरण सहित मादक पदार्थों की तस्करी के लिए एक आपराधिक साजिश रची। बॉलीवुड में गांजा, चरस, एलएसडी, कोकीन और अन्य प्रतिबंधित दवाओं का व्यापार करते थे। 

Rhea Chakraborty

Image Source : INSTAGRAM_RHEACHAKRABORTY
Rhea Chakraborty

अभी कोर्ट में करना होगा साबित 

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती पर गांजा लेने और उसके लिए भुगतान करने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी एसीबी के आरोप को कोर्ट में साबित करना है, दलीलों, सबूतों के साथ। रिया के वकील इन आरोपों को खारिज कर रहे हैं। इसके खिलाफ रिया के वकील कोर्ट में अपनी दलील रखेंगे की कैसे ये चार्जेस गलत हैं और रिया का इसमें इनवॉल्व नहीं हैं। 

रिया का भाई पेडलर से लगातार संपर्क में 

एनसीबी के आरोपों में कहा गया है कि आरोपी नंबर 10 यानी रिया चक्रवर्ती ने आरोपी सैमुअल मिरांडा, शोविक (रिया का भाई), दीपेश सावंत और अन्य से गांजा की कई डिलीवरी प्राप्त की और उन डिलीवरी को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दिया।  इतना ही नहीं शोविक चक्रवर्ती  के कहने पर साल मार्च 2020 और सितंबर के बीच उन डिलीवरी के लिए भुगतान रिया ने किया। आरोपों के अनुसार रिया का भाई शोविक ड्रग पेडलर्स के लगातार संपर्क में रहता था और गांजा और चरस के ऑर्डर देने के बाद सह-आरोपियों से कई डिलीवरी प्राप्त करता था और सभी ड्रग राजपूत को भी देता था। 

इन्हें भी पढ़ें- 

Sara Ali Khan ने जताई डेट करने की तमन्ना, Vijay Deverakonda ने दिया जवाब, बोले- I Love...

Rakhi Sawant जुड़वा बच्चों की बनेंगी मां! VIDEO में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

Latest Bollywood News

navratri-2022