Friday, April 19, 2024
Advertisement

Nora Fatehi: सिर्फ 5000 रुपए लेकर इंडिया आई थीं नोरा फतेही, एक्ट्रेस ने बताया स्ट्रगल का किस्सा

Nora Fatehi: मूल रूप से कनाडा की रहने वाली नोरा फतेही ने काफी कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लिए खास जगह बना ली। लेकिन क्या आपको पता है कि जब नोरा कनाडा से इंडिया आई थीं, तो उनके पास मात्र 5000 रुपए थे? आइए जानते हैं नोरा फतेही के स्ट्रगल के दिनों की कुछ खास बातें।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: November 26, 2022 18:54 IST
नोरा फतेही- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NORAFATEHI नोरा फतेही

Nora Fatehi: बॉलीवुड की जानी मानी डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। नोरा के कामयाबी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि अब उनके बगैर कोई भी फिल्में अधूरी सी लगती है। हिंदी फिल्मों में नोरा का आइटम नंबर काफी महत्वपूर्ण सा बन चुका है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नोरा ने कामयाबी कब हासिल की? एक्ट्रेस और डांसर नोरा ने साल 2014 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इन दिनों वो डांस रियलिटी 'शो झलक दिखला जा 10' को जज कर रही हैं। कुछ साल पहले नोरा ने बताया था कि जब वो कनाडा से इंडिया आई थीं तो उनके पास सिर्फ 5000 रुपए थे। 

सिर्फ 5000 रुपए लेकर भारत आई थीं नोरा

मूल रूप से कनाडा की रहने वाली नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके लिए कनाडा छोड़कर भारत आना काफी मुश्किलों भरा डिसीजन था, क्योंकि यहां उन्हें कोई नहीं जानता था। हालांकि वो इस बात से भी काफी संतुष्ट हैं कि इन सालों में उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए खास जगह बना ली है। नोरा ने बताया था कि जब वो कनाडा से भारत आई थीं तो अपने साथ सिर्फ 5000 रुपए लेकर आई थीं। लेकिन किस्मत से उन्हें एक एजेंसी में काम मिल गया, जहां उन्हें हर सप्ताह 3000 रुपए मिला करते थे। वैसे तो 3000 रुपए में सप्ताह निकालना मुश्किल था, लेकिन उन्होंने काफी स्मार्ट तरीके से सब मैनेज किया। 

इस गाने ने दिलाई असली पहचान 

नोरा फतेही ने साल 2014 में अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरवन' से उन्होंने फिल्मों में एंट्री की थी। इसके बाद नोरा ने कुछ हिंदी और साउथ की फिल्मों में भी स्पेशल अपीयरेंस दी, जिनमें फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' का नाम भी शुमार है। न सिर्फ फिल्में, बल्कि नोरा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थीं। वहां से भी उन्हें काफी अच्छी खासी पहचान मिली थी। हालांकि उन्हें खास पहचान मिली 'दिलबर' सॉन्ग से। ये गाना अगले काफी समय तक ट्रेंड में बना रहा था। 

इस गाने में नोरा के डांस मूव्स ने हर किसी को क्रेजी कर दिया था। इस गाने के बाद वो दिलबर गर्ल के नाम से फेमस हो गईं। उनका फ्री स्टाइल और डांस मूव्स लोगों को बहुत पसंद आता है। आज के समय में तो नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की आइटम क्वीन बनी हुई हैं। वो न सिर्फ एक शानदार डांसर हैं, बल्कि एक मंझी हुई एक्ट्रेस भी हैं। यही नहीं रियलिटी शो में जज के तौर पर भी उन्होंने खूब शोहरत हासिल की है। 

ये भी पढ़ें - 

फिल्मी फैमिली से होने के बाद भी इन स्टार किड्स ने चुना अपना अलग करियर

Sara Ali Khan: ठंड में कुछ इस तरह स्किन केयर करती नजर आईं सारा, देखकर आप भी बर्फ की तरह पिघल जाएंगे

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल

Anupamaa: अनुज-अनुपमा ने कि सवालों की बौछार, डिंपल से पीछा छुड़ाने की कोशिश करेगा ये शख्स

KIFF 2022: दिसंबर में आयोजित होगा कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल, अमिताभ बच्चन संग जया बच्चन आएंगी नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement