Friday, April 19, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज-अनुपमा ने कि सवालों की बौछार, डिंपल से पीछा छुड़ाने की कोशिश करेगा ये शख्स

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो में आगे दिखाया जाएगा की निर्मित डिंपल को छोड़कर जाने के लिए तैयार हो जाएगा। वहीं शाह परिवार को गुंडों से धमकी मिलेगी कि वे केस से पीछे हट जाएं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 26, 2022 12:15 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Anupamaa: टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' (Anupamaa) ने लोगों का दिल जीतने के साथ-साथ टीआरपी लिस्ट में भी धूम मचाकर रख दिया है। शो इस सप्ताह न केवल नंबर वन पर रहा, बल्कि उसकी टीआरपी रेटिंग में भी काफी बदलाव नजर आ रहा है। वहीं मेकर्स भी लगातार इस पॉजिशन को बनाए रखने के लिए मेहनत कर रहे हैं। बीते दिन भी 'अनुपमा' (Anupamaa) में दिखाया गया की अनुपमा, अनुज, निर्मित और डिंपल को साथ घर ले आते हैं। लेकिन यह बात जैसे ही शाह हाउस में पता लगती है, वहां सबके होश उड़ जाते हैं। 

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' (Anupamaa) में आगे दिखाया जाएगा की निर्मित डिंपल को छोड़कर जाने लगता है। अनुपमा और अनुज के लाख समझाने पर भी वह नहीं मानता है, उल्टा कहता है की जब डिंपल मेरे साथ लेटी थी तो मुझे घिन आ रही थी। निर्मित अपने पैर पीछे कर लेता है और कहता है मुझे इन सब से दूर रखो उसकी ये बातें डिंपल सुन लेती है और वह निर्मित को तुरंत वहां से जाने के लिए कहती है।

'अनुपमा' (Anupamaa) में आगे दिखाया जाएगा की काव्या को बाहर से कोई लेटर पकड़ाकर चला जाएगा। काव्या अंदर जाकर उस लेटर को पढ़ेगी, जिसपर बड़े-बड़े शब्दों में लिखा होगा, "पीछे हट जाओ, वरना पछताओगे।" लेटर पढ़कर काव्या डर जाएगी, लेकिन उसे कहीं न कहीं ये लगेगा की यह किसी का मजाक था। धमकी मिलने के बाद पूरे परिवार में मातम छा जाता है। वह अनुपमा को सवाधान करती है की इस लड़ाई की से उनके परिवार का नुकसान होगा। 'अनुपमा' (Anupamaa) में आगे दिखाया जाएगा की अनुपमा ऑटो रिक्शा से कहीं जा रही होती है और इसी बीच गुंडे उसपर हमला कर देते हैं। 

ये भी पढ़ें- 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल

Bhediya Box Office Collection 1: 'भेड़िया' ने की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत, जानें कितना हुआ क्लेकशन

Bigg Boss 16: शो में एंट्री के अगले ही दिन घर से बाहर हुए फहमान खान, सुंबुल को लगा झटका!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement