Monday, April 29, 2024
Advertisement

नोरा फतेही ने सेट पर किया गजब का डांस, धांसू है 'मडगांव एक्सप्रेस' के 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' गाने का BTS वीडियो

फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर और गाना रिलीज हो चुका है। फिल्म में नोरा फतेही का गाना 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' ट्रेंड कर रहा है। अब सोशल मीडिया पर इस गाने का BTS वीडियो वायरल हो रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 10, 2024 23:45 IST
Nora Fatehi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nora Fatehi

फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों के दिलो दिमाग पर छा गया है।  क्योंकि इसका हर सीन काफी मजेदार है जो ठहाके लगाने पर लोगों को मजबूर कर रहा है । ऐसे में जहां ट्रेलर ने कॉमेडी एंटरटेनर के आने के लिए एक सही टोन सेट किया है, वहीं फिल्म से हाल ही में रिलीज 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' गाना दर्शकों को और भी क्रेजी कर रहा है। नोरा फतेही के डांस मूव्स वाला ये गाना हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर रहा है। अब इसका एक BTS वीडियो सामने आया है। 

दिखी कैमरे के पीछे की क्रेजीनेस 

गाने 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' में दिव्येंदु, अविनाश तिवारी नोरा फतेही ने स्क्रीन पर जितनी अपने डांस मूव्स से फ्लोर पर चमक बिखेरी है, उतनी ही क्रेजीनेस तो कैमरे के पीछे भी थी। इसका सबसे बड़ा सबूत यह BTS वीडियो है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखिए ये वीडियो...

पूरी टीम ने मिलकर किया क्रेजी डांस 

'मडगांव एक्सप्रेस' के 'बेबी ब्रिंग इट ऑन' के सेट से सामने आया यह BTS वीडियो बड़ा सबूत है कि फिल्म किस तरह से दर्शकों के लिए हंसी-मजाक और पागलपन को बड़े पर्दे पर लाने वाली है। वीडियो की शुरुआत अविनाश तिवारी गाने पर दिल से नाचते हुए दिखते हैं, जिसके बाद इसमें नोरा फतेही की एंट्री होती है, जो अपने किलर सेक्सी मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। उन्हें देख भीड़ को जोर-जोर से चीयर करते हुए भी देखा जा सकता है। जब दिव्येंदु और अविनाश डांस फ्लोर पर आए और अपने देसी डांस से सबको नचाने लगे, तब कास्ट के बीच में मस्ती भरी बातें देखी गई, जबकी इसने उपेंद्र लिमये के साथ पूरी टीम को भी शामिल होते हुए देखा जा सकता है।

22 मार्च को होगी रिलीज

"बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इन्हें भी पढ़ें- 

'पुष्पा 2' की शूटिंग करने विशाखापट्टनम पहुंचे अल्लू अर्जुन, एक्टर पर होने लगी फूलों की बारिश और गूंज उठे नारे

आर माधवन और केके मैनन की 'द रेलवे मेन' ने किया कमाल, बनी नेटफ्लिक्स पर अब तक का सबसे सक्सेसफुल वेबसीरीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement