Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'पुष्पा 2' की शूटिंग करने विशाखापट्टनम पहुंचे अल्लू अर्जुन, एक्टर पर होने लगी फूलों की बारिश और गूंज उठे नारे

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार 'अल्लू अर्जुन' इन दिनों फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच हाल ही में अल्लू अर्जुन विशाखापट्टनम में फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं, जहां लोगों ने उनका बेहद ही ग्रैंड वेलकम किया है। देखिए इस दौरान का एक्टर का वीडियो।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 10, 2024 20:02 IST
Allu arjun- India TV Hindi
Image Source : X अल्लू अर्जुन का फैंस ने किया ग्रैंड वेलकम

अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा 2' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के जब से दूसरे पार्ट का एलान हुआ है। तब से अल्‍लू अर्जुन और 'पुष्‍पा 2' से जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही है। अल्‍लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्‍पा 2' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। साउथ सुपस्टार इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अल्‍लू अर्जुन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे जहां लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। 

विशाखापट्टनम में अल्‍लू अर्जुन का हुआ भव्य स्वागत

जी हां, इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो कि अल्‍लू अर्जुन के विशाखापट्टनम पहुंचने के दौरान का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैंस किस तरह से पुष्‍पा एक्टर का भव्य स्वागत करते गुए नजर आ रहे हैं। लोग जमकर एक्टर पर फूलों की बारिश करते हुए उनके नाम के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। शायद अल्‍लू अर्जुन ने भी नहीं सोचा होगा कि उनका इस तरह से ग्रैंड वेलकम किया जाएगा। फैंस का अल्लू अर्जुन का इस तरह से गर्मजोशी से स्वागत करने के दौरान के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

अगस्त 2024 में रिलीज होगी फिल्म

'पुष्पा 2' की बात करें तो सुकुमार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'पुष्पा: द रूल' इस साल के मोस्ट अवेटेड सीक्वल्स में से एक है।इसमें अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल, जगपति बाबू समेत कई स्टार्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने बताया था कि वह फिल्म को 15 अगस्त 2024 को रिलीज कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो साउथ की इस फिल्म का बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म के साथ सिनेमाघरों में क्लैश होगा। अजय की 'सिंघम अगेन' 15 अगस्त, 2024 को ही थिएटर्स में दस्तक देगी। बता दें, 'पुष्पा:द राइज' सिनेमाघरों में साल 2021 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। 

ये भी पढ़ें:

राशा थडानी ने मां रवीना टंडन के साथ किया धमाकेदार डांस, मां-बेटी का दिखा गजब का अंदाज

पलक तिवारी के लिए केयरिंग दिखे सैफ के लाडले इब्राहिम, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement