Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीस पर ठोका 200 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ 200 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: December 12, 2022 20:38 IST
बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीस- India TV Hindi
Image Source : ANI बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीस

बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ 200 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया है। नोरा ने आरोप लगाया गया कि जैकलीन ने गलत इरादों से उनके खिलाफ झूठे बयान दिए हैं। गौरतलब है कि ED ने दोनों से 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी। इस मामले की चार्जशीट में जैकलीन का नाम है।

"करियर को नष्ट करने के लिए लगाए आरोप"

बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही के अनुसार, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हित के लिए और मेरे करियर को नष्ट करने के लिए आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की, वह दोनों एक ही क्षेत्र में काम करते हैं और समान पृष्ठभूमि वाले हैं। 2 दिसंबर को, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फतेही से पूछताछ की थी। फर्नांडीज और फतेही दोनों ने मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराया है।

जैकलीन की करोड़ों की एफडी कुर्क
इससे पहले ईडी ने फर्नांडीज की 7.2 करोड़ रुपये की सावधि जमा कुर्क की थी, जिसने इन गिफ्ट और संपत्तियों को अभिनेत्रियों द्वारा प्राप्त अपराध की आय करार दिया था। फरवरी में, ईडी ने चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ अपनी पहली पूरक अभियोजन शिकायत दर्ज की, पिंकी ने ही सुकेश से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मिलवाया था। चार्जशीट में आरोप लगाया गया था कि ईरानी फर्नांडीज के लिए महंगे उपहारों का चयन करती थीं और बाद में चंद्रशेखर द्वारा भुगतान किए जाने के बाद इसे उनके घर पर भेजती थीं। 

सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड सेलेब्स पर उड़ाए करोड़ों
बता दें कि ईडी ने पिछले साल दिसंबर में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह की अदालत के समक्ष इस मामले में पहली चार्जशीट दाखिल की थी। सुकेश चंद्रशेखर ने अलग-अलग मॉडल्स और बॉलीवुड सेलेब्स पर करीब 20 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने उनसे उपहार लेने से इनकार कर दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement