Thursday, March 28, 2024
Advertisement

काजोल की बेटी Nysa के बेहद करीब है ये दोस्त, Photos देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी बेटी Nysa Devgan को कुकिंग और बेकिंग करना काफी पसंद भी है। पढ़ाई में होशियार Nysa एक अच्‍छी स्विमर भी हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 21, 2023 19:28 IST
Nysa devgan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ORRY1 Nysa devgan

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की लाडली Nysa Devgan के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस को इंतजार है। बॉलीवुड स्टारकिड्स में न्यासा देवगन सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। जब भी न्यासा की फोटोज और वीडियो वायरल होते हैं तो उनका बेस्ट फ्रेंड जरूर नजर आता है। हम बात कर रहे हैं ओरहान अवतरमणि उर्फ Orry की, जो बॉलीवुड स्टारकिड्स के दोस्त हैं। हाल ही में  Orhan Awatramani ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह Nysa Devgan के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Nysa Devgan की फोटो

nysa devgan

Image Source : INSTAGRAM/ORRY1
nysa devgan

Nysa Devgan के सबसे अच्छे दोस्त ओरहान अवतरमणि उर्फ ​​ओरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें Nysa बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज पर कमेंट करते हुए यूजर लिख रहे हैं कि उन्हें अब काजोल की बेटी के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है। फोटोज में Nysa Devgan ब्लैक आउटफिट में बोल्ड मेकअप के साथ दिखाई दे रही हैं तो ओरी पीच रंग की शर्ट में कूल लुक में नजर आ रहे हैं। ओरहान की ये फोटोज लंदन की हैं जहां बॉलीवुड स्टार किड्स पार्टी करते नजर आ रहे हैं। ओरहान अवतरमणि की बात करें तो उनकी दोस्ती बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा के साथ भी है। हाल ही में ओरहान को ईशा अंबानी के साथ मेट गाला ईवेंट पर देखा गया था।

Nysa Devgan की पढ़ाई

अजय और काजोल की बेटी Nysa पढ़ाई में होशियार हैं और सिंगापुर के ग्लियन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में स्कूलिंग खत्म करने के बाद स्विट्जरलैंड में अपनी आगे की पढ़ाई कर रही हैं। पढ़ाई से जब भी Nysa को फुर्सत मिलती है वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने निकल जाती हैं। 20 अप्रैल 2003 को जन्मीं Nysa 20 साल की हो चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने कहा था कि न्यासा बहुत समझदार हैं और वो चीजों को एनालाइज करती है।

यह भी पढ़ें: 'Drishyam' का विदेश में चला जादू, कोरियन में बनेगा इसका ऑफिशियल रीमेक

GHKKPM: विराट की पत्नी के बदले तेवर, साड़ी छोड़ मिनी स्कर्ट में दिखाया जलवा

Anupamaa: बरखा-माया ने नाइट वियर पहनकर किया डांस, यूजर ने कहा अनुज को बुलाओ कोई, देखें वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement