Monday, April 29, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर की इस हरकत पर आया था ऋषि कपूर को गुस्सा, फिर कर दी थी उनकी पिटाई

कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' शनिवार से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शुरू हो गया है। इस शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर गेस्ट के तौर पर आए थे। इस दौरान रणबीर ने कई राज भी खोले और बताया कि एक बार किसी वजह से उनके पिता ने उनकी पिटाई कर दी थी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 31, 2024 11:01 IST
Rishi Kapoor, Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : X ऋषि कपूर ने क्यों की थी रणबीर की पिटाई?

दर्शकों के सबसे पसंदीदा स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर अपने शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से सबको हंसाने के लिए आ गए हैं। हालांकि इस बार उनका शो टीवी की बजाय ओटीटी पर रिलीज किया गया है। इसके पहले एपिसोड में नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर मेहमान बनकर पहुंचे थे। तीनों ने मिलकर कपिल के शो में खूब धमाल मचाया। इन स्टार्स के साथ-साथ फैंस भी कपिल और सुनील ग्रोवर को देखकर काफी खुश हुए।शो में नीतू कपूर, रणबीर कपूर और रिद्धिमा ने मिलकर कई राज भी खोले। इस दौरान रणबीर ने भी अपने कई सीक्रेट्स रिवील किए। उन्होंने बताया कि एक बार दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने उनकी एक हरकत की वजह से उनकी खूब पिटाई की थी। 

जानिए ऋषि कपूर ने रणबीर को क्यों पिटा था ?

जी हां, वैसे तो आमतौर पर पिता अपने बच्चों को प्यार के साथ डांट-फटकार भी लगाते हैं। लेकिन बात जब किसी सेलिब्रेटी किड की पिटाई की हो तो इसके बारे में जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक हो जाते हैं। जैसा कि अभी आप रणबीर की पिटाई की वजह जानने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। तो आइए आपके इस एक्साइटमेंट को ख्तम करते हुए हम आपको बताते हैं कि आखिर ऋषि कपूर ने रणबीर की पिटाई क्यों की थी। 

इस वजह से  ऋषि कपूर ने की थी रणबीर की पिटाई

कपिल के शो में पापा ऋषि कपूर को याद करते हुए रणबीर ने बताया कि- 'मुझे एक ही बार पापा से जोर की मार पड़ी थी। जिसकी वजह ये थी कि एक बार दिवाली के दौरान RK स्टूडियो में दिवाली की पूजा रखी गई थी। पापा बेहद ही धार्मिक इंसान थे। तब मैं शायद 8 या 9 साल का था। तो मैं चप्पल पहनकर मंदिर के अंदर चला गया था। तब मुझे पापा ने डपली मारी थी।'   

बचपन में बहन को खूब पीटते थे रणबीर 

वहीं शो के दौरान रणबीर कपूर ने ये भी खुलासा किया कि वह बचपन में रिद्धिमा को बहुत पीटते थे। रणबीर ने कहा, 'अब बुरा लगता है, लेकिन बचपन में मैंने उसे बहुत मारा है।' इसके बाद नीतू कहती हैं कि जब भी वह कहीं बाहर जाती थीं तो रणबीर से कहती थीं कि वह उनकी बेटी को नहीं छुएंगे। फिर रणबीर ने आगे कहा कि लड़ाई के बाद वह रोती थीं और अपनी मां को सब कुछ बताती थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement