Sunday, July 21, 2024
Advertisement

नए-नए पापा बने वरुण धवन ने यूं मनाया बेटी संग 'फादर्स डे', बेटी का हाथ थामे शेयर की दिल छू जाने वाली तस्वीर

आज 'फादर्स डे' है। इस खास मौके पर हाल ही पापा बने वरुण धवन ने अपनी बेटी संग एक तस्वीर शेयर की है, जो दिल छू जाने वाली है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने एर बेहद ही प्यारा कैप्श भी लिखा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 16, 2024 13:27 IST
varun dhawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन ने यूं मनाया बेटी संग अपना पहला 'फादर्स डे'

वरुण धवन और नताशा दलाल हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। शादी के तीन साल बाद कपल के घर में किलकारी गूंजी हैं। 3 जून को नताशा ने बेटी को जन्म दिया है। हालांकि अब तक कपल ने न तो अपनी बेटी का चेहरा रिविल किया है और न ही उसका नाम, जिसका फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में नए-नए पापा बने वरण धवन ने 'फादर्स डे' के खास मौके पर फैंस को अपनी बेटी की एक झलक दिखाई है, जिसे देख सभी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

बेटी संग तस्वीर की शेयर

वरुण ने अपनी लाडली के साथ जो तस्वीर शेयर की है, उसमें बेटी ने उनका पकड़ा हुआ है। हालांकि,वरुण ने इस दौरान लाडली का चेहरा नहीं दिखाया, लेकिन वरुण धवन ने फैंस के लिए 'फादर्स डे' पर बेटी संग खास फोटो शेयर कर उन्हें सरप्राइड जरूर कर दिया है। इस फोटो के अलावा वरुण ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पेट जॉय का पंजा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।इन तस्वीरों के शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा- 'सभी को फादर्स डे की शुभकामनाएं। मेरे पिता ने मुझे सिखाया था कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करना है, इसलिए मैं वहीं करूंगा। एक लड़की का पिता बनने से ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती।' अब वरुण धवन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनके इस क्यूट से पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। 

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वहीं वरुण धवन के काम की बात करे तो एक्टर जल्द ही एटली की फिल्म ‘बेबी जॉन’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।  इसके अलावा वह 'बेबी जॉन', 'भेड़िया 2', 'नो एंट्री 2' और 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement