Saturday, May 11, 2024
Advertisement

गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्ट्रेस के घर बप्पा नहीं बल्कि आई लग्जरी कार, इस कीमत में खरीद लेंगे शानदार घर

इस गणेश चतुर्थी के खास मौके पर जहां एक ओर आम से लेकर खास तक अपने घर बप्पा को लेकर आए हैं, वहीं दूसरी तरफ बाॅलीवुड की ये एक्ट्रेस अपने घर एक नई चमचमाती लग्जरी कार लेकर आई हैं। जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जानिए कौन हैं वो एक्ट्रेस।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 20, 2023 10:23 IST
करोड़ों की कार की मालकिन बन गई हैं ये एक्ट्रेस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करोड़ों की कार की मालकिन बन गई हैं ये एक्ट्रेस

देशभर में मंगलवार को गणेश चतुर्थी का उत्सव धूमधाम से मनाया गया। आम से लेकर बाॅलीवुड सेलेब्स तक ने इस खास मौके को बड़े ही धूमधाम से सेलीब्रेट किया। कई सेलेब्स ने ढोल- नगाड़ो के साथ अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया, वहीं दूसरी तरफ बाॅलीवुड की ये एक्ट्रेस अपने एक लग्जरी कार लेकर आई हैं, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा सकती हैं। 

तापसी पन्नू ने खरीदी करोड़ों की कार

जी हां, हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि तापसी पन्नू हैं, जिन्होंने गणेश चतुर्थी के खास मौके पर अपनी ड्रीम कार खरीद ली है। इसकी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि तापसी अपनी नई चमचमाती मर्सिडीज मेबैक जीएलएस एसयूवी 600 के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। तापसी ने जो कार खरीदी है वो मोजावे सिल्वर कलर की है। जिसकी कीमत इतनी है कि इतने में आप एक शानदार घर खरीद लेंगे। तो आइए आपका सस्पेंस दूर कर हम आपको तापसी की इस कार की कीमत बता देते हैं। 

Taapsee Pannu

Image Source : INSTAGRAM
तापसी पन्नू ने खरीदी करोड़ों की कार

तापसी की लग्जरी कार की लिस्ट में मर्सिडीज-बेंज GLE भी है शामिल

बता दें कि तापसी पन्नू की इस नई लग्जिरियस गाड़ी की कीमत इंडिया में 2.92 करोड़ रुपये के आसपास है। हालांकि यह तापसी की कोई पहली लग्जरी कार नहीं है। इससे पहले भी उनके गैराज में मर्सिडीज-बेंज GLE खड़ी हुई है, लेकिन हां मर्सिडीज मेबैक जीएलएस एसयूवी 600 उनकी ड्रीम कार जरूर है जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटिड भी हैं और इसको खरीद कर वो काफी खुश भी नजर आ रही हैं। 

Taapsee Pannu new car

Image Source : INSTAGRAM
Taapsee Pannu new car

तापसी की आने वाली फिल्में

तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'ब्लर' मूवी में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। इस साल उन्हें 'वो लड़की है कहां?' में देखा जाएगा। इसके अलावा उनके पास शाहरुख खान की 'डंकी' भी है, जिसे राजकुमार हिरानी बना रहे हैं। वहीं वो हसीन दिलरुबा के सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में रानी कश्यप के रोल में भी नजर आने वाली हैं।

 

Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी सेलीब्रेशन की फोटो में चप्पल पहने दिखीं कोरियोग्राफर फराह खान, ट्रोल होने पर किया रिएक्ट

बनारसी साड़ी पहने बालों में गजरा और माथे पर बिंदिया लगाए, कुछ इस अंदाज में अनुष्का शर्मा ने मनाया गणेश चतुर्थी का त्योहार

भांजी आयत को गोद में उठाकर सलमान खान ने उतारी बप्पा की आरती, भाईजान के इस अंदाज पर दिल हारे फैन्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement