Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जिमी-लारा की रणनीति, विद्युत का एक्शन और साथ में रोमांस भी, इस हफ्ते OTT पर दिखेगा तड़कता-भड़कता स्वैग

'विद्युत की क्रैक- जीतेगा तो जीएगा' से लेकर 'रणनीति- बालाकोट एंड बियॉन्ड' जैसे कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। सोमवार 22 अप्रैल से शनिवार 27 अप्रैल तक ओटीटी पर कब और कहां क्या रिलीज हो रहा है, देखें उसकी पूरी लिस्ट-

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 22, 2024 22:37 IST
OTT release- India TV Hindi
Image Source : X इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्में और वेब सीरीज।

विद्युत जामवाल का हैरतअंगेज एक्शन, टिल्लू का रोमांस और जिमी-लारा की रणनीति के साथ ही इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन का मेला लगने वाला है। हॉलीवुड से बॉलीवुड और बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा इस हफ्ते काफी कुछ लेकर आ रहे हैं। नेटफ्लिक्स, डिजनी प्लस हॉटस्टार, अमेजन प्राइम, जी5 और जियो सिनेमा जैसे कई प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज आपके मनोरंजन के लिए मिलने वाली हैं, इनकी पूरी लिस्ट पर एक नजर डालें- 

ब्रिगांती 

रिलीज डेट- 23 अप्रैल

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स
'ब्रिगांती' एक इटैलियन टीवी सीरीज है, जिसका अंग्रेजी में नाम Brigands: The Quest for Gold है। कहानी 19वीं सदी के मध्य की है, जहां एक औरत हालात का शिकार होकर लुटेरों की नेता बन जाती है।

रणनीति- बालाकोट एंड बियॉन्ड

रिलीज डेट- 25 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- जिओ सिनेमा
जिमी शेरगिल, आशीष विद्यार्थी और लारा दत्ता की सीरीज 'रणनीति- बालाकोट एंड बियॉन्ड' की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। संतोष सिंह ने इसका निर्देशन किया है। 

दिल दोस्ती डिलेमा 

रिलीज डेट- 25 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- प्राइम वीडियो 
अनुष्का सेन, कुश जोटवानी, तन्वी आजमी और शिशिर शर्मा इस वेब सीरीज में लीड रोल्स में हैं। डेबी राव ने इस सीरीज का निर्देशन किया है। सीरीज का ट्रेलर काफी रोमांचक है। 

भीमा 

रिलीज डेट- 26 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार
हाल के दिनों में तेलुगु फिल्मों की सफलता को देखते हुए, यह आगामी साउथ फिल्म सभी फिल्म प्रेमियों को जरूर देखनी चाहिए। ये एक्शन ड्रामा एक गतिशील पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छोटे से गांव में एक मंदिर में होने वाली चौंकाने वाली घटनाओं के पीछे के रहस्य की जांच करने और उसे सुलझाने के लिए आता है। फिल्म में गोपीचंद, प्रिया भवानी शंकर और मालविका शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सिटी हंटर 

रिलीज डेट- 25 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स
रयोहेई सुज़ुकी, मिसातो मोरिता और मासानोबू एंडो द्वारा निर्देशित यह आगामी फिल्म एक कुशल निशानेबाज और प्लेबॉय, रयो साएबा के जीवन पर आधारित है, जो अपनी मौत के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए अनिच्छा से अपने दिवंगत साथी की बहन के साथ मिलकर काम करता है। 

डेडबॉय डिटेक्टिव्स 

रिलीज डेट- 25 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स
यह आगामी हॉरर-कॉमेडी सीरीज नील गैमन और मैट वैगनर के डीसी कॉमिक्स पात्रों पर आधारित है। सीरीज की पटकथा दो युवा भूतों पर केंद्रित है जो अलौकिक तत्वों से जुड़े अपराधों को सुलझाने के लिए टीम बनाते हैं।

क्रैक

रिजीज डेट- 26 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- इस सप्ताह नई ओटीटी रिलीज की सूची में अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल की एक्शन थ्रिलर क्रैक शामिल है। फिल्म मुंबई स्थित एक स्टंटमैन पर आधारित है जो अपने भाई के लापता होने की सच्चाई जानने के लिए एक खतरनाक भूमिगत अस्तित्व खेल टूर्नामेंट में भाग लेता है। 

टिल्लू स्क्वायर 

रिलीज डेट- 26 अप्रैल
प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स
फिल्म 'टिल्लू स्क्वायर' में सिद्धू जोनलगड्डा और अनुपमा परमेश्वरन लीड रोल्स में हैं। इन दोनों की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया है। फिल्म का निर्देशन मलिक राम ने किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement