Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्या एसीपी बन पंकज त्रिपाठी सुलझा पाएंगे मौत की गुत्थी, सारा-करिश्मा कौन होगा 'मर्डर मुबारक' का कातिल?

पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, सारा अली खान, विजय वर्मा और टिस्का चोपड़ा स्टारर नेटफ्लिक्स की अपकमिंग मर्डर थ्रिलर 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कॉमेडी के तड़के के साथ पेश की गई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर बेहद धमाकेदार है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 05, 2024 17:36 IST
Murder Mubarak- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर रिलीज

नेटफ्लिक्स पर एक सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका नाम 'मर्डर मुबारक' है। कई दिनों से इसकी चर्चा हो रही है और अब मेकर्स ने 5 मार्च को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। करिश्मा कपूर से लेकर सारा अली खान जैसे तमाम सितारों से सजी फिल्म की कहानी एक मर्डर और 7 संदिग्धों के इर्द-गिर्द घूमती है। क्या पंकज त्रिपाठी मौत की गुत्थी सुलझा पाएंगे? ये जल्द ही पता चलेगा।

बेहद एंटरटेनिंग है 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर

सारा अली खान, करिश्मा कपूर और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'मर्डर मुबारक' का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। कई दिनों से इसकी चर्चा हो रही है थी और अब मेकर्स ने 5 मार्च को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो काफी एंटरटेनिंग है। इस फिल्म में आपको मॉडर्न परिवार,शानदार डायलॉग्स, एक्शन, रोमांस, खून-खराबा सबकुछ देखने को मिलेगा। ट्रेलर में सारा और विजय के स्टीमी लिप किस और इंटिमेट सीन की भी झलक देखने को मिली है। 

इस किरदार में नजर आएंगे स्टार्स

बता दें कि 'मर्डर मुबारक' फिल्म की कहानी दिल्ली में हुए एक मर्डर के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसकी पड़ताल एसीपी बने पंकज भरपूर कॉमेडी के साथ अपने अंदाज में करते हैं। सारा से लेकर करिश्मा तक सभी पंकज के शक के दायरे में है। वहीं इसके अलावा फिल्म में कॉमेडी का भी फुल डोज देखने को मिलेगा। बता दें कि 'मर्डर मुबारक' में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान,करिश्मा कपूर के अलावा डिंपल कपाड़िया, विजय वर्मा, संजय कपूर और टिस्का चोपड़ा जैसे सितारे अपने अभिनय का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। जहां फिल्म में सारा अली खान साउथ दिल्ली की अमीर शहजादी को किरदार में नजर आ रही हैं। जो अक्सर पार्टियों की जान होती हैं, तो विजय वर्मा चांदनी चौक के आशिक के किरदार में दिखेंगे। इसके अलावा करिश्मा कपूर फिल्म में 90 की ड्रीम गर्ल के किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं संजय कपूर एक शहजादा का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म के सभी किरदार काफी शानदार है। उम्मीद फैंस को ये फिल्म पसंद आएगी। फिलहाल फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

इस दिन रिलीज होगी 'मर्डर मुबारक'   

'मर्डर मुबारक' 15 मार्च, 2024 को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ये फिल्म अनुजा चौहान की किताब 'क्लब यू टू डेथ' पर आधारित है।  

ये भी पढ़ें:

दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी स्टारर फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, हंसा-हंसाकर कर देगा लोट-पोट

साधु के भेष में दिखे आमिर खान, 'सितारे जमीन पर' से सामने आया एक्टर का लुक कर देगा हैरान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement