Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी स्टारर फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, हंसा-हंसाकर कर देगा लोट-पोट

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सल एंटरटेनमेंट की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट होने वाले हैं। दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी स्टारर फिल्म के ट्रेलर ने मजा बांध दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 05, 2024 16:58 IST
 Madgaon Express Trailer - India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर हुआ रिलीज

कुणाल खेमू जल्द ही 'मडगांव एक्सप्रेस' से बतौर निर्देशक बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी भी खुद कुणाल ने लिखी है। ऐसे में फैंस कुणाल खेमू के इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच कुणाल खेमू ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। जो कॉमेडी से भरपूर है। इसमें प्रतीक, अविनाश और दिव्येंदु का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। इस ट्रेलर को देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट होने वाले हैं।  

कैसा है ट्रेलर

'मडगांव एक्सप्रेस' तीन बचपन के दोस्तों की यात्रा को दिखाती है। तीनों बचपन से गोवा जाने का सपना देखते हैं जो बड़े होकर किसी न किसी तरह वहां पहुंचने में सफल हो जाते हैं। वहीं असली एंटरटेनमेंट तो तब शुरु होता है जब तीनों गोवा पहुंच जाते हैं। वहीं फिल्म की शानदार कास्ट को नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम ज्वाइन किया है जो इस पागलपन की अनोखी दुनिया में और भी जादू और हंसी का तड़का डाल रहे हैं। इस फिल्म में हंसी है, पागलपन का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिलेगा। यकीनन ये फिल्म आपको हंसा-हंसाकर कर पागल कर देगा। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 

बता दें कि कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस'  22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। मेकर्स के साथ-साथ दर्शक भी मूवी देखने के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। 

ये भी पढ़ें:

साधु के भेष में दिखे आमिर खान, 'सितारे जमीन पर' से सामने आया एक्टर का लुक कर देगा हैरान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement