Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra और Raghav Chadha के पूरे हुए सात फेरे, RaagNeeti बने सात जन्मों के साथी

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के सात फेरे हो चुके हैं, अब ये दोनों सेलेब्स प्रेमी-प्रेमिका से सात जन्मों के साथी में बदल चुके हैं।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Ritu Tripathi Updated on: September 24, 2023 20:35 IST
Parineeti Chopra and Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : X Parineeti Chopra and Raghav Chadha

नई दिल्ली: आखिरकार वह पल आ ही गया जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था। परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी को बीते कई दिनों से खबरों छाई हुई थीं। आज पूरे देश की नजर उदयपुर के लीला पैलेस में चल रही इस शादी पर थीं। अब खबर आई है कि परिणीति-राघव ने पूरे रीति रिवाजों से शाही अंदाज में सात फेरे ले लिए हैं। दोनों की शादी में सख्त सिक्योरिटी देखने को मिली। 

विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हम दूर से ही फेरों के समय का माहौल देख सकते हैं। वीडियो में बॉलीवुड सॉन्ग 'ओ कबीरा' सुनाई दे रहा है। साथ ही दुनिया के सबसे बेहतरीन होटलों में शुमार 'द लीला पैलेस' की चमक देखते ही बन रही है।

वहीं इंस्टाबॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें परिणीति और राघव की वैडिंग राइड वाली कार नजर आ रही है। इस लाल रंग की ओपर कार को सफेद फूलों से सजाया गया है। 

फोटो के इंतजार में फैंस

हर गुजरते मिनट के साथ राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की तस्वीरों का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है। फैंस वास्तव में अब ऑफिशियल तस्वीरें सामने आने का इंतजार नहीं कर पा रहे। इस बीच, शादी के जश्न की कुछ तस्वीरों और आने वाले मेहमानों के वीडियो से सोशल मीडिया पर काफी हलचल मची हुई है। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा आज उदयपुर में शादी के बंधन में बंध चुके हैं।  मुख्य शादी के लिए चुनी गई थीम 'डिवाइन प्रॉमिस - ए पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग' है।

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी में पहुंचे आदित्य ठाकरे, बोले- आज राजनीति नहीं, रागनीति है

राघव-परिणीति की शादी के मंत्रों से गूंजा पैलेस 

राघव-परिणीति की शादी की रस्में शुरू होने के बाद द लीला पैलेस में मंत्रों की गूंज सुनाई दी। वेन्यू से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा के फेरे होते समय झील के पास का नजारा काफी मनमोहक है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में तस्वीर खींचने की नहीं होगी इजाजत, इन सेलेब्स ने अपनी शादी में रखी थी नो फोन पॉलिसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement