Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra ने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा को सौंपा बड़ा काम, शादी में निभाएंगी ये जिम्मेदारी

Parineeti Chopra and Priyanka Chopra: परिणीति चोपड़ा ने अपनी बड़ी बहन (कजिन) प्रियंका चोपड़ा को शादी की एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 16, 2023 15:36 IST
Parineeti Chopra and Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parineeti Chopra and Priyanka Chopra

Parineeti Chopra Wedding Update: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने हाल ही में 13 मई को सगाई कर ली है। इस मौके पर दोनों के परिवार के सदस्यों, दोस्तों और कुछ राजनीतिक हस्तियां कपल के साथ नजर आईं। यह इंगेजमेंट सेरेमनी दिल्ली में हुई। जिसके बाद अब कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। परिणीति और राघव ने भी मिलने वाले प्यार के लिए सबको शुक्रिया कहा है। वहीं अब दुल्हन परिणीति ने अपनी शादी के काम बांटने शुरू कर दिए हैं। परिणीति ने प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर ही शादी की एक बड़ी जिम्मेदारी थमा दी है। 

प्रियंका को मिली ब्राइड्समेड ड्यूटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "टीशा और राघव को बधाई... शादी का इंतजार नहीं कर सकती! आप दोनों और परिवारों के लिए बहुत खुश हूं, परिवार से मिलना बहुत मजेदार है।" इस पोस्ट पर होने वाली दुल्हन परिणीति चोपड़ा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने अपनी 'दीदी' प्रियंका चोपड़ा जोनस से कहा है कि वह अपनी 'ब्राइड्समेड ड्यूटी' के लिए तैयार रहें। एक्ट्रेस के इस कमेंट से उनकी शादी जल्द होने की ओर इशारा भी मिल रहा है।

Parineeti Chopra

Image Source : INSTAGRAM
Parineeti Chopra

प्रियंका को मिमी दीदी कहती हैं परिणीती 

इस पोस्ट पर एक और रहस्य का खुलासा हुआ है। वह यह कि दोनों बहनें एक दूसरे को परिचित नाम से नहीं बुलातीं। बल्कि जहां प्रियंका परिणीति को टीशा कहती हैं, वहीं परिणीति, प्रियंका को प्यार से 'मिमी दीदी' कहकर बुलाती है। 

Sara Tendulkar ने फैमली के साथ बीच पर खेला क्रिकेट, सोशल मीडिया पर लूटी वाहवाही, यूजर्स ने शुभमन गिल को किया याद

अरविंद केजरीवाल बने थे मेहमान 

परिणीति और राघव ने 13 मई को नई दिल्ली में सगाई की थी, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे सहित राजनेताओं ने भी भाग लिया था।

Abdu Rozik का गन के साथ वीडियो हुआ वायरल, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

Khatron Ke Khiladi 13: तुनिषा के निधन के बाद वापस काम पर लौटे Sheezan Khan, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement