Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Abdu Rozik का गन के साथ वीडियो हुआ वायरल, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

Bigg Boss 16 के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट माने जाने वाले अब्दु रोजिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके हाथ में ओरिजनल गन नजर आ रही है।

Written By : Namrata Dubey Edited By : Ritu Tripathi Updated on: May 16, 2023 14:52 IST
Abdu Rozik video with gun- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Abdu Rozik video with gun

Abdu Rozik With Gun: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' में सबसे चर्चा में रहने वाले और लोगों का प्यार पाने वाले कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक अब अपने एक वीडियो के कारण विवादों में घिर गए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अब्दु के हाथ में एक ओरिजनल गन नजर आ रही है। इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने अब्दु का बयान दर्ज किया है। 

नहीं हुई FIR रजिस्टर

इस वीडियो की बात करें तो इसमें अब्दु खड़े हुए हैं और उनके पास एक महिला कुर्सी पर बैठी है। अब्दु यहां एक गन हाथ में लेकर उसे देख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। क्योंकि क्यूट अब्दु के हाथ में हथियार देखकर हर कोई हैरान था। मुंबई पुलिस के अनुसार इस मामले में अब्दु पर कोई FIR रजिस्टर नहीं हुई है लेकिन उनका बयान लेकर जाने दिया है। 

अब्दु ने सफाई में क्या कहा

इस मामले पर अब्दु का आधिकारिक बयान भी सामने आया है। अब्दु ने कहा, "कोई जानबूझकर मुझे और मेरे बिजनेस को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। मैं भारत से बहुत प्यार करता हूं, मुझे नहीं समझ रहा लोग मुझे टारगेट क्यों कर रहे हैं।" इस घटना पर अब्दु ने कहा, "उनके रेस्टोरेंट के लॉन्च पर बॉडीगार्ड से पूछा तुम्हारे पास जो बंदूक है वो असली है या नहीं, इस पर उसने मुझे गन थमाते हुए कहा आप खुद देख लो बस तब का वो वीडियो है।"

Sara Tendulkar ने फैमली के साथ बीच पर खेला क्रिकेट, सोशल मीडिया पर लूटी वाहवाही, यूजर्स ने शुभमन गिल को किया याद

पुलिस के पास खुद गए अब्दु 

अब्दु ने बताया कि उनका वीडियो जैसे ही वायरल हुआ वह इस बात से डर गए थे कि उनका वीजा कैंसल न हो जाए। इसलिए वह खुद ही मुंबई पुलिस के पास जा पहुंचे थे। उन्होंने कहा, "वीडियो सामने आनेके बाद मैं खुद पुलिस के पास गया मुझे डर था मेरा वीजा कैंसल ना कर दिया जाए।"

Anupamaa की गुरु मां मालती देवी का क्या है असली मकसद? एक्ट्रेस अपरा मेहरा ने खोले आने वाले ट्विस्ट के राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement