Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: तुनिषा के निधन के बाद वापस काम पर लौटे Sheezan Khan, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Khatron Ke Khiladi 13: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस के आरोपी रहे शीजान खान को काम करने के लिए इजाजत मिल गई है। एक्टर इस समय 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका में हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 16, 2023 9:10 IST
Sheezan Khan seen in south africa during shooting of Khatron Ke Khiladi 13 after Tunisha sharma deat- India TV Hindi
Image Source : SHEEZAN KHAN Sheezan Khan

Khatron Ke Khiladi 13: 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' जल्द ही शुरू होने वाला है। रोहित शेट्टी के शो में तुनिषा शर्मा सुसाइड केस के आरोपी रहे शीजान खान भी कंटेस्टेंट के रूप मेंनजर आने वाले हैं। बता दें की एक्टर शीजान खान को इंटरनैशनल ट्रैवलिंग की इजाजत मिल गई। इस समय वह साउथ अफ्रीका में Khatron Ke Khiladi 13 की शूटिंग में बिजी हैं। शीजान खान के इस शो में भाग लेने पर तुनिषा शर्मा की मां बहुत भड़की हुई है। शीजान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

शीजान खान की खुशी की वजह -

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है फैंस शो को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। Sheezan Khan की दोस्त और को-स्टार Tunisha Sharma के सुसाइड केस में फंसे एक्टर को जेल जाना पड़ा था, लेकिन कोर्ट ने उन्हें बाहर काम के लिए जमानत दे दी है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ऑफर मिलने के बाद अदालत ने एक्टर को विदेश में ट्रैवल करने की परमिशन भी दी है। शीजान खान इस ऑफर से काफी खुश नजर आ रहे हैं। शीजान अब 'खतरों के खिलाड़ी 13' में स्टंट करते नजर आएंगे। शीजान KKK13 के शूटिंग के लिए बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

शीजान का इंस्टाग्राम पोस्ट -
शीजान खान ने साउथ अफ्रीका से इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, 'एक नई सुबह के साथ नई शुरुआत।'

'खतरों के खिलाड़ी 13' के कंटेस्टेंट्स -
'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर - शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी , रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा, और शीजान खान। 

खतरनाक टास्क -
बता दें, रोहित शेट्टी के शो में इस सीजन में काफी कुछ मजेदार देखने को मिलेगा। नए टास्क और नए खतरों से कंटेस्टेंट्स का सामना होने वाला है। कहा जा रहा है कि शो का यह सीजन काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है।

ये भी पढ़ें-

Zara Hatke Zara Bachke के ट्रेलर लॉन्च पर Vicky Kaushal ने खोले कई बड़े राज, शेयर की कुछ अनसुनी कहानियां

Anupamaa के अनुज कपाड़िया बनने वाले हैं पिता? एक्टर ने किया खुलासा

Shah Rukh Khan ने की अपनी लेडी लव गौरी की तारीफ, बुक लॉन्च ईवेंट में दिखा रॉयल लुक

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement