Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Zara Hatke Zara Bachke के ट्रेलर लॉन्च पर Vicky Kaushal ने खोले कई बड़े राज, शेयर की कुछ अनसुनी कहानियां

Vicky Kaushal Life Secrets: विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड, ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्टर ने अपनी लाइफ से जुड़े कई अनसुने किस्से सुनाएं है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 16, 2023 8:19 IST
Vicky Kaushal reveals many big secrets at Zara Hatke Zara Bachke trailer launch shares some unheard - India TV Hindi
Image Source : VICKY KAUSHAL Vicky Kaushal

Vicky Kaushal Life Secrets: विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म  Zara Hatke Zara Bachke खूब चर्चा में हैं। उनकी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पंसद आ रहा है। दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। अब लोगों को फिल्म रिलीज होने का इंतजार है। इस फिल्म में 'कपिल' का किरदार विक्की कौशल अदा कर रहे हैं, उनके साथ सारा अली खान इस फिल्म में 'सौम्य' का किरदार अदा कर रही है।

मूवी की कहानी -

विक्की कौशल और सारा अली खान ने पिछले साल निर्देशक लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म की शूटिंग की थी पर तब तक फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ था। विक्की कौशल और सारा अली खान पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर तो लग रहा है कि दोनों ने ही दमदार एक्टिंग की है। मूवी की कहानी इंदौर के दो लवर्स की स्टोरी है जिनका नाम है कपिल और सौम्या। ये प्रेमी जोड़ा कॉलेज के दिनों में एक दूसरे से प्यार करता है।

विक्की कौशल लाइफ -
भगवान जीवन में संतुलन हमेशा देता है। मेरी रील लाइफ में हमेशा अच्छी रही है पर मेरी रियल लाइफ बहुत सही और परफेक्ट है। मेरी और सारा की कोविड से पहले फिल्म रिलीज हुई थी और उसके बाद अब हो रही है। मुझे बहुत नर्वस फील हो रहा है।  एक शब्द में कहे तो फिल्म सह-परिवार देख सकते हैं। मैं जॉइंट फैमिली में बड़ा हुआ हूं, हम एसी फिल्म बनाते है जिसे देख आपको और हमे प्राउड फील हो। विक्की आगे कहते हैं वास्तव में हम सब जब रिश्तेदारों से मिलते हैं तो जो फील करते हैं वही फीलिंग हमे सेट पर भी आती है 50 लोगो का एक साथ एक ग्रैंड फैमिली के तरह प्यार से रहना। विक्की कहते हैं मैं जहां पैदा हुआ था वह मालवानी कॉलोनी है मलाड में वहा 10×10 का कमरा था वहां से मेरे माता पिता ने बहुत संर्घष किया है। वही की कहानियां सुनके हम बड़े हुए हैं। 

विक्की कौशल मैरिड लाइफ -
विक्की कौशल ने ट्रेलर लॉन्च पर कैटरीना कैफ के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा की मेरी वाइफ परफेक्ट है, हमारे बीच अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। हम दोनों साथ में खाना खाते हुए भी झगड़े सॉल्व कर लेते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa के अनुज कपाड़िया बनने वाले हैं पिता? एक्टर ने किया खुलासा

Shah Rukh Khan ने की अपनी लेडी लव गौरी की तारीफ, बुक लॉन्च ईवेंट में दिखा रॉयल लुक

Parineeti नहीं करनी चाहती थी नेता से शादी, Raghav Chadha ने पहले प्यार पर कही थी ये बात, देखें वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement