Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'Pathaan' के कारण कश्मीर में टूटा 32 साल का रिकॉर्ड, थिएटर्स खुलते ही उमड़ा जन सैलाब

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण औैर जॉन अब्राहम की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'Pathaan' को 26 जनवरी की छुट्टी का भरपूर फायदा मिला है और अब वीकेंड पर भी फिल्म से जबरदस्त कमाई की उम्मीद है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 27, 2023 10:43 IST
pathaan breaks 32 years record in kashmir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK pathaan breaks 32 years record in kashmir

आखिरकार 'पठान' थिएटर्स में आ गया और अपने साथ गुडलक भी लेकर आया। शाहरुख खान की फिल्म 'Pathaan' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। 2 दिन में ही फिल्म ने 125 करोड़ अपने खाते में जमा किए हैं और अब वीकेंड में फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है। इस फिल्म की कमाई को देखकर बॉलीवुड वाले भी खुश होंगे क्योंकि नए साल के साथ ये एक बहुत अच्छी शुरुआत हुई है। फिल्म को देखकर दर्शक खुश हैं और इसे अपने थिएटर में लगाकर थिएटर मालिक भी। 'Pathaan' ने अपनी दस्तक से कश्मीर की वादी भी महका दी है।

यह भी पढ़ें: 'Pathaan' ने हटाया बॉलीवुड पर लगा कलंक, दूसरे दिन की कमाई की सुनामी में बहा हॉलीवुड

शाहरुख खान की 'पठान' को देखने के लिए कश्मीर में लोग थिएटर्स के बाहर लाइन लगाए खड़े हैं, जिससे थिएटर मालिकों की चांदी हो रही है। शाहरुख खान ने कश्मीर में 32 साल बाद एक रिकॉर्ड बनाया है जिसकी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। ट्विटर पर कश्मीर के एक थिएटर के बाहर लगे हाउसफुल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया, 'पठान ने आज पूरे देश को एक साथ बांधकर रख दिया है। हम सभी इसके लिए किंग खान के आभारी हैं, क्योंकि 32 साल के बाद घाटी में ऐसा हो रहा है। कश्मीर वैली के थिएटर्स के बाहर हाउसफुल के बोर्ड लग रहे हैं। शाहरुख खान आपका शुक्रिया।'

Pathaan Break 5 Records: शाहरुख खान ने अपने नाम किए ये 5 बड़े रिकॉर्ड, बॉलीवुड के हैं असली 'बादशाह'

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण औैर जॉन अब्राहम की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिलीज के पहले दिन ओपनिंग डे पर फिल्म ने 55 करोड़ का बिजनेस किया था, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 70 करोड़ अपने खाते में जमा किए। 2 दिन की कमाई से फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों को भी दर्शकों का ऐसा ही प्यार मिलने वाला है। 4 साल बाद शाहरुख खान पर्दे पर आए हैं लेकिन, जिस तरह वो आकर छाए हैं उसे देखकर साफ है कि वही बॉलीवुड के किंग हैं। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: मौत के मुंह में विनायक और पाखी! विराट की इस एक गलती ने बर्बाद की सई की जिंदगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement