Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Pathaan Box Office Day 5: 'पठान' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पार किया 60 करोड़ का आंकड़ा

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म पठान ने रविवार को 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 30, 2023 6:44 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pathan Box Office

25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बता दें फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हाल ही में तरण आदर्श ने ट्वीट कर खुशखबरी दी है कि रविवार को फिल्म पठान ने 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। बता दें फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया था कि फिल्म पठान ने दूसरे दिन भी इतिहास रचा था। यह पहली हिंदी फिल्म है जिसका सिंगल डे कलेक्शन 70 करोड़ के आसपास पहुंच गया है।

 

Pathaan देखने के लिए दिव्यांग शख्स इतनी मुश्किल से बिहार से पहुंचा बंगाल, वीडियो देख आपकी भी आंखें होगी नम

हाल ही में नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि पठान ने 4 दिनों में 400 करोड़ का आंकड़ा और 5 दिनों में 60 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। फिल्म को छुट्टी का पूरा लाभ मिला है, जिस कारण फिल्म ने रविवार को भी शानदार कमाई की है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवाद को घिर गई थी। बता दें भगवा रंग की बिकनी को लेकर विवादों में फंसी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'पठान' ने हिंदी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। पहले ही दिन पठान ने भारत में 70 करोड़ का बिजनेस किया था।

आलिया के fanpage ने शेयर की Alia और Raha की फोटो! देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

फिल्म 'पठान' जिस तेजी के साथ आगे बढ़ रही है उस लिहाज से इस मूवी ने रितिक रोशन की 'वॉर' 'केजीएफ-2', 'बाहुबली' को पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख खान की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म पठान में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियो किया है। बता दें 'केजीएफ 2' के हिंदी डबिंग ने 46.79 करोड़ का सेकेंड डे कलेक्शन किया था। 'बाहुबली 2' ने 40.5 करोड़ की कमाई की थी।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement