Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

लोगों को पसंद नहीं आया Kartik Aaryan का गाना 'कैरेक्टर ढीला 2.0', शेयर किए मजेदार Memes

Character Dheela 2.0 Funny Memes: अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' का गाना 'कैरेक्टर ढीला 2.0' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को लेकर सलमान के फैंस ने नाराजगी जताई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 10, 2023 16:07 IST
Character Dheela 2.0- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Character Dheela 2.0

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के अब तक जितने भी गाने, टीजर और ट्रेलर सामने आए सभी को लोगों का प्यार मिला है। लेकिन बीती शाम फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ 'कैरेक्टर ढीला 2.0', जिसे लेकर लोग काफी नाराज दिख रहे हैं और कई MEME शेयर कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि लोग इस गाने को लेकर क्यों नाराज हैं। 

सलमान के फैंस हैं नाराज 

आपको बता दें कि कार्तिक का यह डांस नंबर वैसे तो एक परफेक्ट पार्टी सॉन्ग है। लेकिन यह गाना सलमान खान के पुराने सॉन्ग 'कैरेक्टर ढीला' का रीमेक है। इसलिए अब सलमान खान के फैंस का कहना है कि इस गाने पर भाईजान ही अच्छे लगते हैं। कार्तिक ने इसे बर्बाद कर दिया है। वहीं कई म्यूजिक लवर्स भी टी सीरीज पर पुराने गाने रीक्रिएट करने को लेकर गुस्सा जता रहे हैं।  

Character Dheela 2.0

Image Source : TWITTER
Character Dheela 2.0

Character Dheela 2.0

Image Source : TWITTRE
Character Dheela 2.0

Character Dheela 2.0

Image Source : TWITTER
Character Dheela 2.0

Character Dheela 2.0

Image Source : TWITTER
Character Dheela 2.0

Shiv Shastri Balboa Twitter Review: जानिए कैसी है अनुपम खेर और नीना गुप्ता की फिल्म? रजत शर्मा की एंट्री ने मचाई हलचल

सलमान खान ने की तारीफ 

आपको बता दें कि जहां सलमान खान के फैंस इस गाने को पसंद नहीं कर रहे लेकिन खुद सुपरस्टार ने इसकी तारीफ की है। सलमान खान कार्तिक के नए गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर 'कैरेक्टर ढीला है 2.0' को शेयर कर कार्तिक आर्यन और फिल्म शहजादा के निर्देशक रोहित धवन को बधाई दी है। सलमान खान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'सबका भाई सबकी जान, शहजादा का स्वागत करने के लिए शुक्रिया। मेरा मतलब है आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया सर।' बता दें कि फिल्म 'शहजादा' 17 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है। 

Anupamaa को अनुज से दूर करेगी माया, सई को लगेगा बड़ा सदमा, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement