Friday, April 26, 2024
Advertisement

सालों बाद साथ नजर आएंगे राज बब्बर और पूनम ढिल्लन, रिलीज हुआ 'एक कोरी प्रेम कथा' का दमदार टीजर

Ek Kori Prem Katha Teaser: बॉलीवुड के गोल्डन एरा की सुपरहिट जोड़ी राज बब्बर और पूनम ढिल्लन एक बार सिनेमा स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 23, 2023 12:28 IST
Ek Kori Prem Katha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ek Kori Prem Katha

Ek Kori Prem Katha Teaser: अपनी पहली फिल्म 'एक कोरी प्रेम कथा' की रिलीज से पहले ही चर्चा में आई अभिनेत्री खनक बुद्धिराजा ने आज फिल्म का पहला टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया। टीजर ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है और जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में खनक बुद्धिराजा का किरदार बेहद अलग है जो लोगों को ना सिर्फ पसंद आएगा बल्कि उनके दिलों को भी छू लेगा।

उल्लेखनीय है 'एक कोरी प्रेम कथा' के टीजर जारी करने‌ के साथ ही खनक बुद्धिराजा ने इस बात का भी ऐलान कर दिया है कि उनकी डेब्यू फिल्म का प्रीमियर लंदन में किया जाएगा! उनके इस ऐलान ने फिल्म के प्रति लोगों की जिज्ञासा को और भी बढ़ा दिया है।

'एक कोरी प्रेम कथा' में खनक बुद्धिराजा के‌ अलावा राज बब्बर, पूनम ढिल्लन, अक्षय ओबेरॉय जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। उल्लेखनीय है कि यह फिल्म साल 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

फिल्म 'एक कोरी प्रेम कथा' का मक़सद समाज में व्याप्त शादी से जुड़ी एक बेहद पुरानी कुप्रथा की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित करना है। इसे भारत में मूलत: कुकड़ी प्रथा के नाम से भी जाना जाता है, जिसका चलन आज भी देश के विभिन्न इलाकों में देखा जा सकता है। इस कुप्रथा के तहत लड़कियों के कौमार्य का परीक्षण किया जाता है। इतना ही नहीं, शादी के पहले कुंवारी नहीं रहने वाली लड़कियों की  चिकित्सा के माध्यम से लड़कियों के कौमार्य को फिर से अक्षुण्ण बनाने की प्रक्रिया पर भी रौशनी डाली गई है। अंग्रेजी में इस तरह की सर्जरी को 'रीवर्जिनाइजेशन' के नाम से जाना जाता है।

बहरहाल, फिल्म के टीजर के रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रही खनक बुद्धिराजा ने इस मौके पर कहा, "मैं अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'एक कोरी प्रेम कथा' के टीजर लॉन्च को लेकर काफी रोमांचित महसूस कर रही हूं। यह एक महिला प्रधान फिल्म है जिसे सोशल ड्रामा के तौर पर पेश किया गया है। यह फिल्म एक संजीदा विषय पर बनी अलहदा किस्म की फिल्म है जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर देगी।"

कपिल देव अब घूमेंगे दुनिया, नए शो 'Driving with the Legends' से करने वाले हैं धमाका

ग़ौरतलब है कि अपनी डेब्यू फिल्म के अलावा खनक बुद्धिराजा जल्द ही एक दूसरी फिल्म में भी नजर आएंगी जिसका नाम है 'जॉनी जम्मर'। इस फिल्म में खनक के साथ अनुज विरमानी, विजय राज, जाक़िर हुसैन और बिजेंदर काला मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे जबकि इस फिल्म के निर्देशक सौरभ वर्मा हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने की शाहरुख खान की तारीफ, बौखलाए सीनेटर ने बताया एक्ट्रेस को मैंटल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement