1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'द वॉरियर' का पोस्टर हुआ रिलीज, राम पोथिनेनी के कॉप लुक ने जीता दिल

फिल्म 'द वॉरियर' का पोस्टर हुआ रिलीज, राम पोथिनेनी के कॉप लुक ने जीता दिल

 द वॉरियर का एक नया शेड्यूल शूट शुरू हो गया है जिसमें महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2022 20:30 IST
द वॉरियर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM द वॉरियर

Highlights

  • द वॉरियर के पोस्टर में राम पोथिनेनी एक पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं।
  • लिंगुसामी-राम पोथिनेनी की तमिल-तेलुगू द्विभाषी एक्शन ड्रामा फिल्म की घोषणा ने फैंस उत्साहित कर दिया है।

RAPO19 के निर्माताओं ने 'द वॉरियर' टाइटल का खुलासा करके सिनेप्रेमियों के बीच उत्साह जगा दिया है। लिंगुसामी-राम पोथिनेनी की तमिल-तेलुगू द्विभाषी एक्शन ड्रामा फिल्म की घोषणा ने फैंस उत्साहित कर दिया है। इससे जुड़े उत्साह को बढ़ाते हुए निर्माता इसका पहला लुक जारी कर चुके हैं। द वॉरियर का एक नया शेड्यूल शूट शुरू हो गया है जिसमें महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की जा रही है।

फिल्ममेकर एन लिंगुसामी द्वारा निर्देशित, द वॉरियर के पोस्टर में राम पोथिनेनी एक पुलिस अधिकारी के रूप में एक सख्त नज़र के साथ बंदूक चलाते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने वॉरियर के बारे में कहा, "पोस्टर ने कहानी के बारे में उत्सुकता पैदा कर दी है, जिसके केंद्र में एनर्जेटिक सितारा है। यह आउटिंग उन प्रशंसकों के लिए रोमांचक है जो राम को पहली बार खाकी में देखेंगे।"

फिल्म की टीम का दावा है कि यह उम्मीदों को पार कर जाएगी और दक्षिण भारतीय सिनेमा की यादगार पुलिस कहानियों में से एक होगी। द वॉरियर पोथिनेनी अभिनीत आईस्मार्ट शंकर की सफलता के बाद आता है। आधी पिनिसेटी, जो कॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों में लोकप्रिय हैं, प्रतिपक्षी की भूमिका निभाती हैं। फिल्म में कृति शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अक्षरा रेड्डी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।

erussia-ukraine-news