Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

देसी गर्ल की बेटी भी है उनके जैसी, क्यूट वीडियो में दिखा मालती मैरी जोनास के संस्कार

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ अयोध्या के राम मंदिर का दौरा किया। इस बीच अब देसी गर्ल ने अपनी बेटी का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेटी मालती से 'अयोध्या' कहने के लिए कहती नजर आ रही हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 21, 2024 13:22 IST
Priyanka Chopra asks Malti Marie to say Ayodhya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती का क्यूट वीडिय

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी संग अयोध्या रामलला के दर्शन करने पहुंची थीं। इस बीच अब बॉलीवुड की देसी गर्ल ने अपनी राम मंदिर यात्रा के दौरान की कुछ वीडियो और फोटोज शेयर की हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी और निक जोनस के साथ नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक मालती का एक क्यूट वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा रामनगरी अयोध्या का नाम लेने के लिए अपनी बेटी कहती नजर आ रही हैं। मालती मैरी के संस्कार देख लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती का क्यूट वीडियो

इस क्यूट वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी जोनास से 'अयोध्या' कहने के लिए कहती दिख रही हैं। इसके बाद मालती बहुत प्यार और क्यूट तारीके से 'अयोध्या' कहती है। इस पर निक जोनस का क्यूट रिएक्शन भी देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी को जो संस्कार दिए हैं उसके लिए उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। मालती मैरी चोपड़ा जोनास का ये क्यूट वीडियो छाया हुआ है। देसी गर्ल हाल ही में अपने पति निक जोनास, बेटी मालती और मां मधु चोपड़ा संग राम मंदिर का दौरा किया था।

प्रियंका चोपड़ा के परिवार का देसी अवतार

मालती मैरी को इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा गोद में अपनी साड़ी के आंचल से प्रोटेक्ट करते दिख रही हैं। देसी गर्ल ने जो तस्वीरों शेयर की है उसमें वह अपने पूरे परिवार संग रामलला का आशीर्वाद लेते हुए दिख रही हैं। इससे पहले रामलला का आशीर्वाद लेते हुए प्रियंका, निक और मालती की कई तस्वीरें मंदिर के पुजारी प्रदीप दास ने पोस्ट की थीं। राम मंदिर दर्शन के लिए प्रियंका ने यॉलो कलर की साड़ी पहनी थीं। निक जोनास ने क्रीम कलर का कढ़ाईदार कुर्ता और पायजामा पहना था जबकि मालती ट्रेडिशनल एथनिक ड्रेस में बहुत क्यूट लग रही थीं।

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को हाल ही में सैम ह्यूगन के साथ रोमांटिक-कॉम 'लव अगेन' में देखा गया था जो जर्मन फिल्म 'एसएमएस फर डिच' का अंग्रेजी रीमेक है। वह जल्द ही 'हेड्स ऑफ स्टेट' नाम की एक फिल्म में इदरीस एल्बा, जॉन सीना और स्टीफन रूट के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement